ताज़ा खबर
 

महज 15,000 रुपये की शुरुआती कीमत में मिल रही Royal Enfield बुलेट और Thunderbird, जानें कैसे खरीदें

Royal Enfield की बाइक्स को बहुत ही कम कीमत में आसानी से मॉडिफाई किया जा सकता है। आप इन पुरानी बाइक्स को खरीद कर उन्हें आसानी से मॉडिफाई कर सकते हैं और कम कीमत में रॉयल एनफील्ड की शाही सवारी का मजा ले सकते हैं।

Author Published on: June 25, 2019 5:26 PM
प्रतिकात्मक तस्वीर: Royal Enfield बुलेट और थंडरबर्ड दोनों ही काफी मशहूर हैं। (Photo- Narendra/Jansatta)

Used Royal Enfield Bikes in Cheapest Price: भारतीय बाजार में परफॉर्मेंस बाइक्स के तौर पर एक अलग ही मुकाम हासिल करने वाली रॉयल एनफील्ड की बाइक्स का तकरीबन हर युवा दीवाना है। लेकिन उंची कीमत के चलते कई बार लोग Royal Enfield की बाइक्स को नहीं खरीद पाते हैं। लेकिन ‘Droom’ नाम की वेबसाइट पर रॉयल एनफील्ड की यूज्ड बाइक्स बेहद ही कम कीमत में बिक रही हैं। यहां पर रॉयल एनफील्ड बुलेट से लेकर थंडरबर्ड जैसी बाइक्स महज 15,000 रुपये की शुरुआती कीमत में मिल रही हैं। तो आइये जानते हैं उन बाइक्स के बारे में —

Royal Enfield Machismo: रॉयल एनफील्ड की मैचिस्मो अपने समय का खासा मशहूर मॉडल है। परफॉर्मेंस के मामले में ये बाइक काफी बेहतर है। लेकिन कुछ समय के बाद कंपनी ने इसकी बिक्री बंद कर दिया था। Droom वेबसाइट पर ये बाइक बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 2005 मॉडल की है और अब तक इसने 62,000 किलोमीटर का सफर किया है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा दिल्ली से बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 42,000 रुपये तय की गई है।

Royal Enfield Thunderbird: यह रॉयल एनफील्ड थंडबर्ड का 350 मॉडल है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक तकरीबन 12 साल पुरानी है और ये 2007 का मॉडल है। ये बाइक मुंबई में बिक्री के लिए उपलब्ध है। अब तक इस बाइक ने 40,000 किलोमीटर का सफर तय किया है और इसे इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इस बाइक की कीमत महज 35,000 रुपये तक की गई है।

Royal Enfield Bullet: रॉयल एनफील्ड का सबसे पुराना मॉडल बुलेट भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। ये हमारी इस सूची की सबसे सस्ती बाइक है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 1982 का मॉडल है। ये बाइक पश्चिम बंगाल बनकुरा में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस बाइक की कीमत महज 15,211 रुपये तय की गई है।

नोट: यहां पर बाइक्स के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं, वो Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार हैं। पुराने वाहन खरीदते समय उनकी कंडीशन और दस्तावेजों की तस्दीक करना बेहद जरुरी होता है। आप इन पुरानी बाइक्स को खरीद कर उन्हें आसानी से मॉडिफाई कर सकते हैं और कम कीमत में रॉयल एनफील्ड की शाही सवारी का मजा ले सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 डीजल से दौड़ रहीं 90 प्रतिशत बसें, इलेक्ट्रिक-बसों के लिये बुनियादी ढांचे का अभावः BOIC
2 Maruti WagonR इलेक्ट्रिक कार को Nexa शोरुम से बेचेगी कंपनी, सिंगल चार्ज में चलेगी 200 Km
3 “100 प्रतिशत इलेक्ट्रिक वाहन योजना कोई कार्ड छपवाने जैसा काम नहीं” TVS सहित दिग्गजों ने किया नीति आयोग का विरोध