ताज़ा खबर
 

Royal Enfield: आधे से भी कम दाम में यहां मिल रही है Bullet और Continental GT! शुरुआती कीमत महज 51,000 रुपये, जानें कैसे खरीदें

Royal Enfield Bullet कंपनी की सबसे पुरानी बाइक है और युवाओं के बीच ये लोकप्रिय भी खूब है। हाल ही में कंपनी ने इसके सस्ते वैरिएंट को नए रंगों के साथ बाजार में लांच किया है। वहीं Continental GT अपने सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग बाइक है।

Author Updated: October 1, 2019 3:40 PM
Used Royal Enfield Bullet in cheapest price, Used Royal Enfield classic in delhi, used Royal Enfield thunderbird on droom, cheapest Royal Enfield bikes in delhi, cheapest Royal Enfield bikes online, second hand Royal Enfield bikes in delhiप्रतिकात्मक तस्वीर: Royal Enfield की बाइक्स को कम कीमत में खरीद कर आसानी से मॉडिफाई किया जा सकता है।

Used Royal Enfield Bikes In Cheapest Price: देश की प्रमुख परफॉर्मेंस बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपनी सबसे सस्ती बाइक Bullet 350X को लांच किया था। जिसकी कीमत 1.12 लाख रुपये तय की गई है। लेकिन अभी भी बहुत से ऐसे लोग हैं जो उंची कीमत और टाइट बजट के चलते Royal Enfield की सवारी नहीं कर पाते हैं। लेकिन Droom वेबसाइट पर यूज्ड रॉयल एनफील्ड की बाइक्स बेहद ही कम कीमत में उपलब्ध हैं। तो आइये जानते हैं इन बाइक्स के बारे में —

Royal Enfield Continental GT: रॉलय एनफील्ड की दमदार इंजन क्षमता से लैस कॉटिनेंटल जीटी युवाओं को बहुत पसंद आती है। इसका एक मॉडल Droom वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 2014 का मॉडल है और अब तक ये बाइक महज 5,909 किलोमीटर चली है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 95,000 रुपये तय की गई है। बता दें कि, मौजूदा समय में इस बाइक की शुरुआती कीमत 2.65 लाख रुपये है।

Royal Enfield Thunderbird: कंपनी की बेस्ट सेलिंग क्रूजर बाइक थंडरबर्ड का 350 वर्जन भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुता​बिक ये बाइक 2013 का मॉडल है और अब तक ये बाइक 30,591 किलोमीटर का सफर कर चुकी है। इसे इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 60,000 रुपये तय की गई है।

Royal Enfield Classic: रॉयल एनफील्ड क्लॉसिक कंपनी की तरफ से सबसे ज्यादा बेची जाने वाली बाइक है। ये बाइक भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 2013 का मॉडल है और अब तक ये बाइक महज 17,000 किलोमीटर ही चली है। इसे इसके तीसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत 68,655 रुपये तय की गई है।

Royal Enfield Bullet: कंपनी की बेस मॉडल बुलेट भी इस वेबसाइट पर बिक रही है। ये इलेक्ट्रॉ मॉडल बुलेट है, जो कि 2005 का मॉडल है। दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक तकरीबन 40,000 किलोमीटर तक चल चुकी है। इसे इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 51,000 रुपये तय की गई है।

नोट: यहां पर बाइक्स के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं, वो Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। पुराने वाहन खरीदने से पहले उनकी कंडीशन और डॉक्यूमेंट्स की पूरी जांच करना बेहद जरूरी होता है। इसके अलावा आप बिना वाहन देखे किसी भी तरह के पैसे की लेन देन इत्यादि न करें। वाहन मालिक से मिलने और वाहन की जांच परख और पूरी तसल्ली के बाद ही पैसों का लेन देन करें। ये सभी बाइक्स दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्घ हैं।

Next Stories
1 Renault Kwid का नया अवतार हुआ लांच, स्पोर्टी लुक से Maruti S-Presso को देगी टक्कर! कीमत महज 2.83 लाख रुपये
2 Maruti S-Presso: फीचर्स के साथ जानिए कौन सा वैरिएंट अपनी कीमत में आपके लिए है बेहतर! जानें पूरी डिटेल
3 8 साल के बच्चे ने चलाई बाइक तो पिता का कट गया 30 हजार रुपये का चालान! जानें क्या है मामला
ये पढ़ा क्या?
X