ताज़ा खबर
 

Royal Enfield: आधे से भी कम दाम में यहां बिक रही हैं Bullet, शुरूआती कीमत महज 33,500 रुपये! जानें कैसे खरीदें

Royal Enfield ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपनी सबसे सस्ती बाइक बुलेट एक्स को लांच किया है। जिसकी शुरुआती कीमत महज 1.12 लाख रुपये तय की गई है।

Author Published on: September 23, 2019 10:26 AM
प्रतिकात्मक तस्वीर: Royal Enfield बुलेट को कम कीमत में मॉडिफाई किया जा सकता है।

Used Royal Enfield Bullet in Cheapest Price: रॉयल एनफील्ड का नाम सुनते ही हर किसी के जेहन में एक दमदार परफॉर्मेंस बाइक की छवि आ जाती है। हर कोई चाहता है कि इस शाही सवारी का मजा ले, लेकिन कई बार टाइट बजट और उंची कीमत के चलते लोग अपनी इस चाहत को पूरा नहीं कर पाते है। यदि आपके साथ भी ऐसा ही कुछ हो रहा है तो आप कम कीमत में सेकेंड हैंड Royal Enfield की बाइक्स को खरीद कर उसे मॉडिफाई कर सकते हैं और इस तरह कम खर्च में आप अपनी जरूरत और चाहत दोनों को पूरा कर सकते हैं। आनलाइन शॉपिंग साइट Droom पर इस समय महज 33,000 रुपये की शुरुआती कीमत में रॉयल एनफील्ड की दमदार बाइक्स बिक रही हैं। तो आइये जानते हैं इनके बारे में —

Royal Enfield Classic: कंपनी की तरफ से ये सबसे ज्यादा बेचा जाने वाला मॉडल है। युवाओं के बीच ये खासा लोकप्रिय है। Droom वेबसाइट पर क्लॉसिक 350 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 2012 का मॉडल है और अब तक ये बाइक 72,000 किलोमीटर तक चल चुकी है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 68,000 रुपये तय की गई है।

Royal Enfield Bullet Electra: रॉयन एलफील्ड बुलेट का इलेक्ट्रा मॉडल अपने दौर में खासा मशहूर रहा है। इस वेबसाइट पर इसका 350 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार ये बसाइक 2003 का मॉडल है और अब तक ये बाइक 38,000 किलोमीटर का सफर कर चुकी है। इसे इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 55,000 रुपये तय की गई है।

Royal Enfield Thunderbird: कंपनी की तरफ से पेश की जाने क्रूजर बाइक थंडरबर्ड का 350 मॉडल भी इस वेबसाइट पर बिक रहा है। दी गई जानकारी के मुताबिक ये बाइक 2005 का मॉडल है और अब तक ये बाइक 49,463 किलोमीटर चल चुकी है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है और इसकी कीमत महज 33,500 रुपये तय की गई है।

नोट: यहां पर बाइक्स के बारे में जो बातें बताई गई हैं वो Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। पुराने वाहन खरीदने से पहले उनके दस्तावेजों और वाहन के कंडीशन के बारे में पूरी तस्दीक करना बेहद जरूरी होता है। ये सभी बाइक्स दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bajaj ने लांच किया सबसे सस्ती Pulsar 125 का नया स्पोर्टी वर्जन! मिलेगी ये खास सीट, जानें कीमत
2 Royal Enfield: आपकी बुलेट की ये शानदार एक्सेसरीज 675 रुपए से शुरू होती है, जानिए क्या-कितने रुपए का
3 बंपर डिस्काउंट ऑफर: Maruti Brezza से लेकर Honda CR-V तक, इन SUV पर मिल रही है 4 लाख रुपये तक की छूट
जस्‍ट नाउ
X