ताज़ा खबर
 

बेहद कम दाम में Maruti बेच रही है WagonR से लेकर Swift जैसी कारें, शुरूआती कीमत महज 45,000 रुपये! जानें कैसे खरीदें

Maruti WagonR और Swift दोनों ही अपने सेग्मेंट की बेहतरीन कारों में से एक हैं। सेकेंड हैंड कार मार्केट में इन कारों की डिमांड काफी ज्यादा है। मारुति की दूसरी फर्म 'True Value' के माध्यम से आप कम कीमत में पुरानी कारों को खरीद सकते हैं।

Author Published on: June 11, 2019 1:37 PM
Maruti WagonR और Swift दोनों ही अपने सेग्मेंट की बेहतरीन कारों में से एक हैं।

Used Maruti Suzuki Cars in Cheapest Price: भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी की कारों की मांग सबसे ज्यादा रहती है। बाजार में ये कंपनी पैसेंजर कार सेग्मेंट में तकरीबन 50 प्रतिशत से ज्यादा की साझेदारी रखती है। नई कारों के अलावा Maruti Suzuki अपनी दूसरी फर्म ‘True Value’ के माध्यम से सेकेंड हैंड यानी की पुरानी कारों की भी बिक्री करती है। इस समय इस वेबसाइट पर महज 45,000 रुपये की शुरुआती कीमत में Maruti WagonR से लेकर Swift जैसी कारें बिक रही हैं, तो आइये जानते हैं उन कारों के बारे में —

Maruti WagonR LX: मारुति की लोकप्रिय हैचबैक कार वैगनआर अपने खास लुक और उपयोगिता के चलते शहरों में खासी मशहूर है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये कार 2004 की मॉडल है और इसे इसके तीसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। अब तक इस कार ने 71,254 किलोमीटर का सफर किया है। ये वैगनआर पेट्रोल का एंट्री लेवल मॉडल है। इसकी कीमत महज 65,000 रुपये तय की गई है। ये कार गोवा में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Maruti Swift LDI: मारुति सुजुकी की शानदार हैचबैक कार स्विफ्ट भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये कार 2006 की मॉडल है और इसे इसके छठवें मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। अब तक इस कार ने 1,00,000 किलोमीटर का सफर किया है। इसकी कीमत महज 60,000 रुपये तय की गई है। ये कार रायपुर में बिक्री के लिए उपलब्ध है। ये स्विफ्ट का एंट्री लेवल डीजल मॉडल है।

Maruti Wagon R LXI: मारुति वैगनआर का एक और एंट्री लेवल पेट्रोल मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। ये इस सूची की सबसे सस्ती कार है। वेबसादट पर दी गई जानकारी के अनुसार इस कार ने अब तक 87,194 किलोमीटर का सफर किया है और इसे इसके पांचवे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। ये 2007 का मॉडल है और इसकी कीमत महज 45,000 रुपये तय की गई है।

नोट: यहां पर कारों के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं वो ‘True Value’ वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार हैं। पुराने वाहन खरीदते समय उनकी कंडीशन और विशेषकर दस्तावेजों की जांच करना बेहद ही जरूरी होता है। इसलिए कारों को खरीदने से पहले पूरी तस्दीक अवश्य करें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bajaj Pulsar नए FI टेक्नोलॉजी और BS-6 इंजन के साथ होगा लांच, जानिए फ्यूल इंजेक्शन तकनीक कैसे है फाएदेमंद?
2 आ रहा है Renault Duster का नया अवतार, होगा ज्यादा पावरफुल और मजबूत! समाने आई पहली तस्वीर
3 Hyundai Venue ने Mahindra XUV300 को दी कड़ी चुनौती! इन फीचर्स के चलते बनी लोगों की पसंदीदा