ताज़ा खबर
 

Maruti Alto से भी कम दाम में कंपनी बेच रही है Swift और WagonR! जानिए कैसे खरीदें

Maruti Swift और WagonR दोनों ही अपने सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग कार हैं। बीते जुलाई महीने में वैगनआर देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली कार रही है।

Author Published on: August 20, 2019 3:15 PM
प्रतिकात्मक तस्वीर: Maruti WagonR बीते जुलाई महीने में देश की बेस्ट सेलिंग कार रही है।

Used Maruti Cars in Cheapest Price: देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी घरेलु बाजार में लंबे समय से ग्राहकों के बीच अपना विश्वास बनाए हुए है। Maruti Suzuki न केवल नई कारों की बिक्री करती है बल्कि अपने यूज्ड कार फर्म ‘Truevalue’ के माध्यम से पुरानी कारों की भी खरीद बिक्री करती है। इस समय Truevalue के वेबसाइट पर बेहद ही कम कीमत में Swift और WagonR जैसी कारें बिक्री के लिए उपलब्ध है। तो आइये जानते हैं आप कैसे इन कारों को खरीद सकते हैं —

Maruti Swift: मारुति की लोक​प्रिय हैचबैक कार स्विफ्ट के डीजल वर्जन का टॉप वैरिएंट ZDI इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये कार 2012 का मॉडल है और अब तक ये कार 52,620 किलोमीटर चल चुकी है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 3,40,000 रुपये तय की गई है। इस कार के साथ कंपनी 6 महीने की वारंटी और 3 फ्री सर्विसिंग भी दे रही है।

Maruti Eeco: मारुति की 5 सीटर कार Eeco भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक ये कार 2015 का मॉडल है और ​अब तक इस कार ने 47,977 किलोमीटर का सफर किया है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 2,65,000 रुपये तय की गई है। इस कार के साथ कंपनी 1 साल की वारंटी और 3 फ्री सर्विसिंग दे रही है।

Maruti WagonR: मारुति वैगनआर के पेट्रोल वर्जन का एंट्री लेवल मॉडल LXI भी बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार ये कार 2013 की मॉडल है और अब तक ये कार
68,000 किलोमीटर चल चुकी है। इस कार को भी इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 2,58,000 रुपये तय की गई है। इसके साथ कंपनी 6 महीने की वारंटी और 3 फ्री सर्विसिंग दे रही है।

Maruti Swift: हमारी इस फेहरिस्त में सबसे सस्ती कार स्विफ्ट वीडीआई है। ये एक डीजल कार है और ये 2010 की मॉडल है। अब तक ये कार 1,52,000 किलोमीटर चल चुकी है। इसे भी इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत 1,55,000 रुपये तय की गई है। इसके साथ कंपनी कोई वारंटी और फ्री सर्विसिंग नहीं दे रही है।

नोट: यहां पर कारों के बारे में जो भी बताया गया है वो Truevalue वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। ये सभी कारें दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पुराने वाहन खरीदने से पहले उनकी कंडीशन और दस्तावेजों की पूरी तस्दीक करना बेहद जरूरी होता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 इंतजार खत्म! Hyundai ने लांच की Grand i10 Nios, मिलेंगे अत्याधुनिक फीचर्स और कीमत है बस इतनी
2 खुशखबरी! Maruti Swift और Brezza सहित इन मॉडलों पर मिल रही है 5 साल और 1 लाख Km की वारंटी
3 Hyundai Grand i10 Nios India Launch: Hyundai ने लांच की Grand i10 Nios, शुरूआती कीमत महज 4.99 लाख रुपये