ताज़ा खबर
 

मोबाइल की कीमत में Maruti बेच रही है Alto और Dzire जैसी कारें! शुरुआती कीमत महज 20 हजार रुपये, जानें कैसे खरीदें

Maruti Suzuki देश भर में अपने बजट कारों की बिक्री के लिए मशहूर हैं। वहीं कंपनी की Alto और Dzire अपने सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग कार हैं। ये दोनों कारें फैमिली के लिए बेहद उपयोगी हैं।

Author Published on: November 9, 2019 7:13 PM
Maruti Alto और Dzire दोनों ही अपने सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग कारें हैं।

Cheapest Maruti Cars on Sale: हर कोई चाहता है कि वो एक अदद कार का मालिक हो, लेकिन कई बार लोग टाइट बजट के चलते अपने इस सपने को पूरा नहीं कर पाते हैं। लेकिन देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki आपके इस सपने को पूरा करने में मदद कर सकती है। कंपनी न केवल नई कारों की बिक्री करती है बल्कि कंपनी की आधिकारिक यूज्ड कार फर्म Truevalue के माध्यम से आप एक मोबाइल फोन की कीमत में Alto और Dzire जैसी कारें खरीद सकते हैं। तो आइये जानते हैं उन कारों के बारे में —

Maruti Dzire: कंपनी की आधिकारिक यूज्ड कार फर्म Truevalue की वेबसाइट पर देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली एंट्री लेवल सिडान कार Dzire के पेट्रोल वर्जन का सेकेंड मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के मुताबिक ये कार 2009 का मॉडल है और अब तक ये कार 1,52,246 किलोमीटर तक चल चुकी है। इसे इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है और इसकी कीमत महज 1.50 लाख रुपये तय की गई है।

Maruti Swift: कंपनी की लोकप्रिय हैचबैक कार Swift के डीजल संस्करण का सेकेंड मॉडल भी बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार ये कार 2005 का मॉडल है और अब तक ये कार 1,05,688 किलोमीटर तक चली है। इसे इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 1,25,000 रुपये तय की गई है।

Maruti Wagon R: मारुति की बेस्ट सेलिंग हैचबैक कार वैगनआर के पेट्रोल वर्जन का LXI मॉडल भी बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार ये कार 2005 का मॉडल है और अब तक 48,486 किलोमीटर तक चल चुकी है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 1 लाख रुपये तय की गई है।

Maruti Alto: देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली हैचबैक कार अल्टो को आप एक मोबाइल फोन की कीमत में घर ला सकते हैं। दी गई जानकारी के अनुसार ये कार 2005 का मॉडल है और अब तक ये कार 1,35,255 किलोमीटर चल चुकी है। इसे इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है और इसकी कीमत महज 20,000 रुपये तय की गई है।

नोट: पुराने वाहन खरीदने से पहले उनकी कंडीशन और दस्तावेजों की पूरी जांच करना बेहद जरूरी होता है। हालांकि Truevalue वाहनों के बारे में पूरी तस्दीक करने के बाद ही उन्हें बिक्री के लिए उपलब्ध करवाता है। यहां पर कारों के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं वो Truevalue के वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार हैं। ये सभी कारें दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कम कीमत में 7 सीटों वाली Renault Triber ने मचाई धूम! महज 2 महीने में बिकी 10,000 गाड़ियां, इस वैरिएंट की है ज्यादा डिमांड
2 Yamaha ने FZ और FZS को नए BS-6 इंजन के साथ किया लांच! पहले से इतनी महंगी हुई बाइक
3 दशकों बाद Lambretta G-325 स्कूटर की हो रही है वापसी! इलेक्ट्रिक अवतार में Bajaj Chetak को देगी टक्कर