ताज़ा खबर
 

महज 29,000 रुपये की शुरुआती कीमत में घर लाएं Hyundai Santro और Maruti WagonR जैसी कारें! जानें कैसे खरीदें

Hyundai Santro और Maruti WagonR दोनों ही अपने सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग कारों में से एक हैं। हाल ही में कंपनी ने सैंट्रो को एक बार फिर से भारतीय बाजार में लांच किया है।

Hyundai Santro लंबे समय के बाद एक बार फिर से देश में वापसी की है।

Used Cheapest Cars: भारतीय बाजार में हैचबैक कारों की मांग सबसे ज्यादा रहती है। आकर्षक​ लुक, लो मेंटेनेंस और कम कीमत के चलते इन छोटी कारों को लोग सबसे ज्यादा खरीदते हैं। लेकिन कई बार टाइट बजट के कारण कुछ लोग इन कारों को नहीं खरीद पाते हैं। ऐसे लोग यूज्ड कार मार्केट पुरानी कारों का चुनाव कर सकते हैं। इस समय Droom नाम की वेबसाइट पुरानी Hyundai Santro और Maruti WagonR जैसी कारें बेहद ही कम कीमत में उपलब्ध हैं। तो आइये जानते हैं उन कारों के बारे में —

Maruti Suzuki Omni: मारुति सुजुकी की वैन के नाम से मशहूर Omni इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये कार 2006 का मॉडल है और अब तक इस कार ने 1,56,736 किलोमीटर का सफर किया है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 60,000 रुपये तय की गई है।

Hyundai Santro Xing: देश की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी हुंडई की बेहतरीन हैचबैक कार सैंट्रो भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार ये कार 2005 का मॉडल है और अब तक ये कार 2,06,850 किलोमीटर तक का सफर कर चुकी है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है और इसकी कीमत महज 59,000 रुपये तय की गई है।

Maruti Suzuki Swift: मारुति की लोकप्रिय हैचबैक कार स्विफ्ट के पेट्रोल वर्जन का पहला मॉडल ‘LXi’ भी बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार ये कार 1,17,000 किलोमीटर तक चली है और ये 2005 का मॉडल है। इसे इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है इसकी कीमत 58,000 रुपये तय की गई है।

Maruti Suzuki WagonR: मारुति वैगनआर के पेट्रोल वैरिएंट का पहला मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार ये कार 2002 का मॉडल है और अब तक ये कार 1,07,645 किलोमीटर तक चल चुकी है। इसे इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 29,000 रुपय तय की गई है।

नोट: यहां पर कारों के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं वो Droom के वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार हैं। पुराने वाहन खरीदते समय कार की कंडीशन और दस्तावेजों की पूरी तस्दीक करना बेहद जरूरी है। ये सभी कारें दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kia Seltos हुई लांच, 4G सिम कार्ड से लैस ये एसयूवी Hyundai Creta को देगी टक्कर
2 Revolt RV 400: देश की पहली इलेक्ट्रिक बाइक, मोबाइल से बदल सकेंगे साउंड! 7 अगस्त को होगी लांच
3 सरकार का नया फरमान: निजी उपयोग के इलेक्ट्रिक वाहनों पर नहीं मिलेगी सब्सिडी