ताज़ा खबर
 

Bajaj Pulsar से लेकर Avenger तक, महज 7,000 रुपये की शुरूआती कीमत में मिल रही हैं ये बाइक्स, जानें कैसे खरीदें

Bajaj Pulsar भारतीय बाजार में कई अलग अलग इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है। अब कंपनी इसके सस्ते वर्जन Bajaj Pulsar 125 को भी बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है। वहीं Avenger देश की सबसे किफायती क्रूजर बाइक है।

Author July 10, 2019 3:31 PM
Bajaj Pulsar को कंपनी नए 125 सीसी इंजन के साथ लांच करने जा रही है।

Used Bajaj Bikes in Cheapest Price: भारतीय दोपहिया बाजार में बजाज की बाइक्स का अपना एक अलग मुकाम है। कंपनी ने अब तक Bajaj Pulsar से लेकर Avenger जैसी कई ऐसी बाइक्स को पेश किया है जो युवाओं को बेहद पसंद आते हैं। लेकिन कई बार उंची कीमत के कारण लोग इन बाइक्स को खरीद नहीं पाते हैं। लेकिन यूज्ड व्हीकल फर्म ‘Droom’ के वेबसाइट पर ये बाइक्स महज 7,000 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध हैं। तो आइये जानते हैं इन बाइक्स के बारे में —

Bajaj Pulsar 135LS: बजाज पल्सर 135 एलएस इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 2010 का मॉडल है और इसे इसके तीसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। अब तक इस बाइक ने 35,000 किलोमीटर का सफर तय किया है। इस बाइक की कीमत महज 12,000 रुपये तय की गई है।

Bajaj Avenger: बजाज की लोकप्रिय क्रूजर बाइक एवेंजर भी बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस बाइक में कंपनी ने 180 सीसी की क्षमता का इंजन प्रयोग किया गया है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 2006 की मॉडल है और अब तक इसने 70,000 किलोमीटर का सफर किया है। ये बाइक गाजियाबाद में बिक्री के लिए उपलब्ध है और ये इसके पहले मालिक द्वारा बेची जा रही है। इसकी कीमत महज 10,000 रुपये तय की गई है।

Bajaj Discover: बजाज की मशहूर कम्यूटर बाइक डिस्कवर 135 भी बिक्री के लिए उपलब्घ है। दी गई जानकारी के अनुसार ये बाइक 2008 का मॉडल है और अब तक इस बाइक ने 26,00 रुपये का सफर किया है। ये बाइ​क दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध है और इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 10,000 रुपये तय की गई है।

Bajaj Pulsar 150: बजाज पल्सर का 150 वर्जन युवाओं के बीच खासी मशहूर है, अपने खास स्पोर्टी लुक और परफॉर्मेंस के चलते लंबे समय से ये बाइक देश में बिक रही है। दी गई जानकारी के अनुसार ये 2003 का मॉडल है और अब तक ये 37,262 किलोमीटर का सफर कर चुकी है। ये बाइक दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध है और इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 7,000 रुपये तय की गई है।

नोट: यहां पर बाइक्स के बारे में जो भी बाते बताई गई हैं वो ‘Droom’ वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। पुराने वाहनों को खरीदने से पूर्व उनकी कंडीशन और दस्तावेजों की तस्दीक करना बेहद जरूरी होता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App