scorecardresearch

Upcoming Bikes India 2022: क्रूजर से लेकर स्पोर्ट्स तक भारत में बहुत जल्द लॉन्च होंगी ये बाइक, पढ़ें पूरी डिटेल

2022 Upcoming Bikes: बहुत जल्द लॉन्च होने बाइक बाइक जिसमें शामिल हैं बजाज की स्पोर्ट्स बाइक से लेकर रॉयल एनफील्ड की क्रूजर बाइक, पढ़ें पूरी डिटेल।

Upcoming bikes India । New Bajaj Pulsar NS125 । NEW KTM RC390 । Royal Enfield Hunter 350 । New Triumph Tiger 1200
नई बाइक खरीदने से पहले यहां जान लें बहुत जल्द लॉन्च होने वाली इन बाइकों की पूरी डिटेल। (फोटो- TRIUMPH)

टू व्हीलर सेक्टर के बाइक सेगमेंट में वाहन निर्माता कंपनियां वर्ष 2022 या तो अपनी मौजूदा बाइकों के मॉडल्स को अपडेट कर रही हैं या अपनी नई बाइक लॉन्च कर रही है जिन्हें कम कीमत के साथ ज्यादा माइलेज वाला बनाया जा रहा है।

अगर आप भी एक नई बाइक खरीदने का विचार कर रहे हैं तो यहां जान सकते हैं उन बाइकों की डिटेल जिन्हें कंपनियां बहुत जल्द भारत की घरेलू मार्केट में लॉन्च करने वाली है।

Next Generation Bajaj Pulsar NS 125: बजाज ऑटो 125 सीसी सेगमेंट की अपनी मौजूदा पॉपुलर बाइक बजाज पल्सर एनएस 125 को बहुत जल्द अपडेट करते हुए इसका नेक्स्ट जनरेशन मॉडल लॉन्च करने वाली है।

कंपनी द्वारा इसकी जानकारी देने से पहले ही इस बाइक के डिजाइन और फीचर्स को लेकर काफी जानकारी लीक हो चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बाइक को कंपनी जुलाई के पहले हफ्ते में लॉन्च कर सकती है।

NEW KTM RC 390: केटीएम आरसी 390 अपनी कंपनी की पॉपुलर बाइक है जिसे इसके डिजाइन और स्पीड के चलते पसंद किया जाता है। कंपनी इस बाइक को जून 2022 में लॉन्च करने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी इस बाइक के इंजन को पहले से ज्यादा फ्यूल एफिशिएंट बनाते हुए कई कॉस्‍मेटिक बदलावों के साथ मार्केट में उतारेगी।

(ये भी पढ़ेंदेश की सबसे सस्ती टॉप 3 क्रूजर बाइक जो देती हैं दमदार स्टाइल के साथ बढ़िया माइलेज, पढ़ें पूरी डिटेल)

Royal Enfield Hunter 350: रॉयल एनफील्ड भारत में जिन छह बाइकों को लॉन्च करने वाली है उनमें से एक है रॉयल एनफील्ड हंटर 350 क्रूजर बाइक। इस बाइक को कंपनी जुलाई के पहले हफ्ते में लॉन्च कर सकती है।

(ये भी पढ़ेंमात्र 55 हजार के छोटे बजट में आती हैं ये टॉप 3 बाइक, देती हैं 96 kmpl तक की बड़ी माइलेज)

350 सीसी सेगमेंट में ये बाइक नए फीचर्स और अपडेट के अलावा आकर्षक डिजाइन के साथ आने वाली है। कंपनी ने इस बाइक की कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी इसे 1.45 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च कर सकती है।

New Triumph Tiger 1200: न्यू ट्रायम्फ टाइगर 1200 एक प्रीमियम बाइक है जो अपने इंजन और स्टाइल के लिए पसंद की जाती है। कंपनी इस बाइक को भारत मे जून 2022 में लॉन्च कर सकती है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी इसमें तीन सिलेंडर वाला 1160 सीसी का इंजन देगी। यह इंजन 150 पीएस की पावर और 130 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करेगा। इस इंजन के साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया जाएगा।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट