ताज़ा खबर
 

TVS Sport: महज 2,999 रुपये में घर लाएं बेस्ट माइलेज वाली बाइक! 31 मार्च तक का है मौका, अब तक 25 लाख से ज्यादा लोगों ने खरीदा

TVS Sport का नाम अपने शानदार ऑनरोड माइलेज के लिए एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में भी शामिल किया गया है। सरकार के नियमानुसार, आगामी 1 अप्रैल से देश में नए BS6 मानक को लागू कर दिया जाएगा। जिसके बाद BS4 मॉडल की न तो बिक्री की जा सकेगी और न ही उनका रजिस्ट्रेशन हो सकेगा।

TVS Sport अपने बेस्ट माइलेज के लिए देश भर में मशहूर है।

TVS Sport Discount Offer: भारतीय बाजार में कम्यूटर सेग्मेंट की बाइक्स की डिमांड सबसे ज्यादा रहती है। कम कीमत, लो मेंटेनेंस और बेहतर माइलेज के चलते लोग इन बाइक्स को ज्यादा पसंद करते हैं। यदि आप भी ऐसी ही बाइक खरीदने की सोच रहे हैं जो यह आपके लिए शानदार मौका है। देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS Motors अपनी बेस्ट माइलेज बाइक TVS Sport की खरीद पर शानदार डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसके अलावा आप इस बाइक को महज 2,999 रुपये देकर घर ला सकते हैं।

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, TVS Sport को आप महज 2,999 रुपये का न्यूनतम डाउन पेमेंट देकर ही फाइनेंस करवा सकते हैं। इसके अलावा इस बाइक की खरीद पर आप पूरे 6,360 रुपये तक की बचत भी कर सकते हैं। कंपनी इस बाइक पर 7,000 रुपये तक का Paytm कैशबैक भी दे रही है। इस बाइक के साथ कंपनी 5 साल की वारंटी दे रही है।

TVS Sport में कंपनी ने 99.7cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 7.8PS की पावर और 7.5Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये बाइक इस समय बाजार में 5 अलग अलग वैरिएंट में उपलब्ध है। इसकी कीमत 39,900 रुपये से लेकर 49,491 रुपये तक है। इसमें टेलेस्कोपिक फॉर्क और डुअल हाइड्रोलिक शॉक ऑब्जर्वर सस्पेंशन का प्रयोग किया गया है।

बेहद शानदार है माइलेज: TVS Sport का नाम शानदार के लिए एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में भी शामिल किया गया है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक सामान्य तौर पर ऑनरोड ड्राइविंग के तहत 76.4 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज प्रदान करती है। इस बाइक की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि जब से इसे बाजार में लांच किया गया है तब से अब तक 25 लाख से ज्यादा लोगों ने इस बाइक को खरीदा है।

31 मार्च तक है मौका: बता दें कि, कंपनी यह ऑफर BS4 मॉडल पर दे रही है। सरकार के नियमानुसार, आगामी 1 अप्रैल से देश में नए BS6 मानक को लागू कर दिया जाएगा। जिसके बाद BS4 मॉडल की न तो बिक्री की जा सकेगी और न ही उनका रजिस्ट्रेशन हो सकेगा। हालांकि FADA ने सुप्रीम कोर्ट से मांग की है कि इस समय सीमा को बढ़ाया जाए, क्योंकि देश में BS4 मॉडलों का भारी स्टॉक बचा हुआ है।

नोट: यहां पर डिस्काउंट के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं वो कंपनी के आधिकारक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। इन ऑफर्स के बारे में पूरी जानकारी के लिए अपने नजदीकी डिलरशिप से संपर्क जरूर करें।

Next Stories
1 Coronavirus Pandemic: देश में कोरोना का कहर जारी! MG Motor दान करेगी 2 करोड़ रुपये
2 इंतजार खत्म: BS6 Mahindra Bolero नए फीचर्स और डिजाइन के साथ हुआ लांच! जानिए कीमत और फीचर्स
3 Maruti ने लांच किया Dzire Tour CNG वर्जन, नए अपडेटेड BS6 इंजन के साथ मिलेंगे खास फीचर्स! शुरुआती कीमत 6.36 लाख रुपये
ये पढ़ा क्या?
X