scorecardresearch

TVS Ronin Single Tone Base Model: फाइनेंस प्लान के साथ जानें, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Bike Finance Plan के जरिए बहुत आसान तरीके से खरीद सकते हैं TVS Ronin का बेस वेरिएंट, जानें यहां पूरा प्लान।

TVS Ronin Single Tone Base Model: फाइनेंस प्लान के साथ जानें, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन
TVS Ronin Single Tone Base Model में डबल डिस्क ब्रेक के साथ सिंगल चैनल एबीएस सिस्टम लगाया गया है। (फोटो- TVS MOTORS)

TVS Ronin एक प्रीमियम बाइक है जो अपने लुक्स और डिजाइन को लेकर सफलता हासिल कर रही है। टीवीएस मोटर्स ने हाल ही में लॉन्च किया है और इसके चार वेरिएंट मार्केट में उतारे गए हैं। जिसमें हम बात कर रहे हैं इस बाइक के सिंगल टोन वाले बेस मॉडल के बारे में जो इसका सबसे कम कीमत वाला वेरिएंट है।

TVS Ronin Single Tone Base Model Price

टीवीएस रोनिन के बेस मॉडल की शुरुआती कीमत 1,49,000 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो ऑन रोड होने पर 1,75,864 रुपये हो जाती है। बाइक की कीमत के साथ ही जान लीजिए बाइक को खरीदने का आसान फाइनेंस प्लान।

TVS Ronin Single Tone Base Model Finance Plan

टीवीएस रोनिन को खरीदने के लिए आपके पास दो विकल्प हैं जिसमें पहला विकल्प कैश का है इस विकल्प के लिए आपके पास 1.49 लाख रुपये होने चाहिए और दूसरा विकल्प फाइनेंस प्लान का है जिसमें आपके पास मात्र 18 हजार रुपये होने चाहिए।

फाइनेंस प्लान के जरिए इस बाइक को खरीदने के लिए बैंक आपको 1,57,864 रुपये का लोन देगा जिस पर 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा। लोन अप्रूव होने के बाद आपको 18 हजार रुपये इस बाइक की डाउन पेमेंट के लिए जमा करने होंगे।

लोन और डाउन पेमेंट की प्रोसेस पूरी होने के बाद आपका लोन शुरू हो जाएगा और उसके बाद अगले तीन साल तक हर महीने 5,72 रुपये की मंथली ईएमआई चुकानी होगी।

टीवीएस रोनिन बेस मॉडल के फाइनेंस प्लान को जानने के बाद आप जान लीजिए इस बाइक के इंजन, ब्रेकिंग सिस्टम, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की कंप्लीट डिटेल।

टीवीएस रोनिन में कंपनी ने 225.9 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है। यह इंजन 20.4 पीएस की पावर और 19.93 पीएस की पावर जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक दिया गया है। इस ब्रेकिंग सिस्टम के साथ सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम को जोड़ा गया है।

आवश्यक सूचना: टीवीएस रोनिन को फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदने के लिए आपकी बैंकिंग और सिबिल स्कोर ठीक होना चाहिए क्योंकि आपकी बैंकिंग या सिबिल स्कोर में नेगेटिव रिपोर्ट निकलने पर बैंक अपने प्लान में परिवर्तन कर सकता है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 04-10-2022 at 08:57:50 pm
अपडेट