scorecardresearch

TVS Radeon vs Hero Splendor Plus Xtec: कम कीमत में कौन है लंबी माइलेज के साथ ज्यादा स्टाइलिश बाइक, जानें यहां

Bike Compare में आज पढ़ें TVS Radeon vs Hero Splendor Plus Xtec में कौन सी बाइक है हर मामले में बेहतर।

Bike Compare । TVS Radeon । Hero Splendor Plus Xtec । Car Bike News
TVS Radeon vs Hero Splendor Plus Xtec में कौन सी बाइक हो सकती है आपकी पसंद और बजट में फिट, पढ़ें रिपोर्ट। (फोटो- HERO, TVS)

टू व्हीलर सेक्टर में सबसे ज्यादा संख्या लंबी माइलेज का दावा करने वाली बाइकों की है जो कम कीमत में आकर्षक डिजाइन के साथ मिलती हैं। जिसमें हीरो, टीवीएस, होंडा और बजाज जैसी कंपनियों की बाइक सबसे ज्यादा मिलती हैं। अगर आप भी एक लंबी माइलेज वाली स्टाइलिश बाइक खरीदना चाहते हैं तो यहां जान लीजिए बाइक सेगमेंट की दो पॉपुलर बाइकों की कंप्लीट डिटेल।

इस बाइक कंपेयर में आज हमारे पास है टीवीएस रेडियन और हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक जिसमें आप जानेंगे इन दोनों की कीमत, फीचर्स और माइलेज की कंप्लीट डिटेल।

TVS Radeon: टीवीएस रेडियन अपनी कंपनी की पॉपुलर बाइक है जिसे हाल ही में कंपनी ने नए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च किया है।

बाइक में 109.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 8.19 पीएस की पावर और 8.7 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

बाइक की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये 73.68 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है। इस बाइक की शुरुआती कीमत 59,925 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो टॉप मॉडल में जाने पर 74,966 रुपये हो जाती है।

Hero Splendor Plus: हीरो स्प्लेंडर प्लस अपनी कंपनी के साथ इस सेगमेंट की एक पॉपुलर बाइक है जिसे हाल ही में एक्सटेक अवतार में लॉन्च किया गया है।

बाइक में 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 8 पीएस की पावर और 8.02 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

बाइक की माइलेज को लेकर हीरो मोटोकॉर्प का दावा है कि ये हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक 80.6 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है। हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक की शुरुआती कीमत 69,380 (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो टॉप मॉडल में जाने पर 73,200 रुपये हो जाती है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X