ताज़ा खबर
 

धड़ल्ले से बिक रही है TVS Radeon, अब तक 3 लाख से ज्यादा लोगों ने खरीदा! 2 नए रंगों के साथ हुई पेश

TVS Radeon को कंपनी ने पहली बार अगस्त 2018 में लांच किया था। हाल ही इस बाइक को नए BS6 इंजन के साथ पेश किया गया है। जब से इस बाइक को बाजार में पेश किया गया है तब से इसके 3 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री कर ली है।

TVS Radeon new Color, TVS Radeon New Model, TVS Radeon BS6 Price, TVS Radeon Features, TVS Radeon SpecificationTVS Radeon भारतीय बाजार में सीधे तौर पर Hero Splendor को टक्कर देती है।

TVS Radeon Price & Features: देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस मोटर्स ने घरेलू बाजार में अपनी लोकप्रिय बाइक TVS Radeon के दो नए रंगों के साथ पेश किया है। कंपनी ने इस बाइक को बिक्री के मामले में नया कीर्तिमान स्थापित किया है। कंपनी ने इस बाइक के 3 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री कर ली है, जिसके उपलक्ष्य में कंपनी ने बाजार में TVS Radeon को दो नए रंगों (रीगल ब्लू और क्रोम पर्पल) के साथ लांच किया है।

बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी यह बाइक कम्यूटर सेग्मेंट में सीधे तौर पर Hero Splendor को टक्कर देती है। इस बाइक की शुरुआती कीमत 59,942 रुपये तय की गई है। टीवीएस मोटर्स ने इसके लिए एक कैंपेन भी चलाया है। बता दें कि, इस बाइक को पहली बार कंपनी ने अगस्त 2018 में लांच किया था, और हाल ही में इस बाइक को नए मानकों के अनुसार BS6 इंजन के साथ बाजार में उतारा गया है।

कंपनी ने इस बाइक में नए रंगों के अलावां इसके फीचर्स और तकनीक में अन्य कोई भी बदलाव नहीं किया है। इस बाइक में कंपनी ने अपने खास इको थ्रस्ट फ्यूल इंजेक्टेड तकनीक का प्रयोग किया है। इसके अलावां इस बाइक में 109.7 cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त एयर कूल्ड इंजन का प्रयोग किया है जो कि 7,350 rpm पर 8.08 bhp की दमदार पावर और 4,500 rpm पर 8.7 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

TVS Motors का दावा है कि यह नई अपडेटेड बाइक पिछले BS4 मॉडल के मुकाबले 15 प्रतिशत ज्यादा माइलेज प्रदान करती है। हालांकि इस बाइक का आकार पहले जैसा ही है, लेकिन इसका वजन 4 किलोग्राम तक बढ़ गया है। इसके डिस्क ब्रेक वैरिएंट का वजन 118 किलोग्राम और ड्रम ब्रेक वैरिएंट का वजन 116 किलोग्राम है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक 79.3 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देती है। इस बाइक में कंपनी ने 10 लीटर की क्षमता का फ्यूल टैंक दिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Tata Tigor: देश की सबसे सुरक्षित सिडान कार, हर महीने देने होंगे महज 4,444! शुरुआती कीमत 5.93 लाख
2 Skoda Rapid TSI ऑटोमेटिक वैरिएंट हुआ लांच, देती है 16Km का माइलेज! मैनुअल वर्जन से है इतनी महंगी
3 कल लांच होगी Kia Motors की सबसे किफायती एसयूवी Kia Sonet, मिलेंगे 57 कनेक्टिविटी फीचर्स! कीमत हो सकती है इतनी
राशिफल
X