ताज़ा खबर
 

TVS Ntorq 125 नए रंग और डिजाइन के साथ हुई लांच, कीमत है महज इतनी

जब से कंपनी ने TVS Ntorq 125 को बाजार में पेश किया है। तब से अब तक 2 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री हो चुकी है। इतना ही नहीं इस स्कूटर ने अब तक 9 सम्मानजनक अवार्ड भी जीते हैं, जिसमें 'स्कूटर ऑफ द इयर' अवार्ड भी शामिल है।

TVS Ntorq 125 देश की पहली स्कूटर थी, जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दिया गया था।

TVS Ntorq 125 Price and Features: देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS Motor ने घरेलु बाजार में अपने लोकप्रिय स्कूटर TVS Ntorq 125 को नए रंग और अवतार में पेश किया है। कंपनी ने इसे नए मैटे सिल्वर रंग के साथ बाजार में पेश किया है जिसकी कीमत 59,995 रुपये तय की गई है। इस स्कूटर पर कंपनी ने ‘स्कूटर ऑफ द इयर’ का बैज भी लगाया है।

नया रंग और बैज इस स्कूटर के लुक को और भी बेहतर बनाते हैं। टीवीएस मोटर्स की तरफ से बेची जाने वाली ये दूसरी सबसे बेहतरीन स्कूटर है, पहले पायदान पर अब भी टीवीएस ज्यूपिटर काबिज है। कंपनी ने इस स्कूटर को पहली बार फरवरी 2018 में लांच किया था। ये स्कूटर युवाओं के बीच खासी लोकप्रिय है।

आप इस स्कूटर की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि जब से कंपनी ने इसे बाजार में पेश किया है। तब से अब तक 2 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री हो चुकी है। इतना ही नहीं इस स्कूटर ने अब तक 9 सम्मानजनक अवार्ड भी जीते हैं, जिसमें ‘स्कूटर ऑफ द इयर’ अवार्ड भी शामिल है।

इस नए मैटे सिल्वर के साथ अब नई TVS Ntorq 125 मैटे येलो, मैटे ग्रीन और मैटे रेड कलर में उपलब्ध है। नए रंग और डिजाइन के अलावा कंपनी ने इस स्कूटर के मैकेनिज्म में कोई भी बदलाव नहीं किया है। इस स्कूटर में कंपनी ने 124.7cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त एयर कूल्ड इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 9.2bhp की पावर और 10.5Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

TVS Ntorq 125 में कंपनी ने बेहतरीन फीचर्स को भी शामिल किया है। इसमें आपको यूएसबी मोबाइल फोन चार्जिंग प्वाइंट, सीट के अंदर LED लाइट्स जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App