ताज़ा खबर
 

TVS पेश करेगा NTorq 125 का नया फेसलिफ्ट अवतार! DRL के साथ मिलेगा नया डिजाइन, टीजर VIDEO  में दिखी पहली झलक

TVS NTorq 125 घरेलु बाजार में खासी मशहूर हो हरी है। बीते जुलाई महीने में कंपनी ने इस स्कूटर की बिक्री में 28 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी दर्ज की है।

Author Published on: September 19, 2019 9:48 AM
TVS NTorq 125 की डिमांड तेजी से बढ़ रही है।

TVS NTorq 125 Price & Features: देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी TVS Motors घरेलु बाजार में अपनी लोकप्रिय स्कूटर TVS NTorq 125 के नए फेसलिफ्ट संस्करण का पेश करने जा रही है। कंपनी ने नई स्कूटर का टीजर वीडियो भी जारी किया है। नई NTorq में कंपनी ने LED हेडलैंप के साथ नया डिजाइन दिया है जो कि इसे और भी एग्रेसिव बनाता है।

कंपनी जो टीजर वीडियो जारी किया है वो महज 4 सेकेंड का है लेकिन इसमें स्कूटर के पूरी डिजाइन को दिखाया गया है। TVS NTorq 125 भारतीय बाजार में खासी मशहूर हो रही है, युवाओं को ये स्कूटर खासा पसंद आ रहा है। इस स्कूटर में कंपनी ने 125cc, की क्षमता का सिंबल सिलिंडर युक्त इंजन प्रयोग किया है जो कि 9.27bhp का पावर और 10.4Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर 95 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से दौड़ सकती है। जो कि अपने सेग्मेंट में सबसे बेहतर है। इस स्कूटर में कंपनी ने टेलेस्कोपिक सस्पेंशन और पिछले हिस्से में मोनो शॉक सस्पेंशन दिया गया है। अगले पहिए में कंपनी ने डिस्क ब्रेक और पिछले हिस्से में ​ड्रम ब्रेक दिया गया है।

कंपनी द्वारा जारी टीजर वीडियो में स्कूटर के फ्रंट लुक को दिखाया गया है। इसमें नए टी शेप का सिग्नेचर LED और डे टाइम रनिंग हेडलाइट दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इस स्कूटर के डिजाइन को फाइटर जेट से प्रेरित होकर बनाया गया है। बीते जुलाई महीने में कंपनी ने NTorq की बिक्री में 28 प्रतिशत का इजाफा दर्ज किया है। ​पिछले जुलाई महीने में कंपनी ने कुल 23,335 यूनिट्स NTorq की बिक्री की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 इस व्यक्ति के सिर के साइज का नहीं मिल रहा है हेलमेट! पुलिस भी नहीं काट पा रही है चालान, जानें क्या है मामला
2 Tata ला रही है नई प्रीमियम एसयूवी Cassini, देगी Toyota Fortuner को टक्कर! जानें क्या होगा खास
3 Hero ने Yamaha के साथ मिलकर लांच किया Lectro इलेक्ट्रिक साइकिल, सिंगल चार्ज में चलेगी 80 Km! कीमत 1.35 लाख रुपये