ताज़ा खबर
 

TVS Ntorq 125 खरीदना पड़ेगा और भी महंगा! कंपनी ने फिर से बढ़ाए दाम, जानें सभी वैरिएंट्स की नई कीमतें

TVS Ntorq 125 में 124.8cc की क्षमता का एयर कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 9 hp की पावर और 10.5 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस स्कूटर में कंपनी ने 12 इंच का एलॉय व्हील और फ्रंट में टेलेस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया है।

TVS Ntorq 125 Price Hike, TVS Ntorq 125 New Price List, TVS Ntorq 125 Variants, TVS Ntorq 125 Features, TVS Ntorq 125 Specification Price Hike, TVS Ntorq 125 New Price List, TVS Ntorq 125 Variants, TVS Ntorq 125 Features, TVS Ntorq 125 Specification TVS Ntorq 125 को हाल ही में नए बीएस6 इंजन के साथ अपडेट कर लांच किया गया है।

TVS Ntorq 125 Price Hike: देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS Motors ने हाल ही में घरेलू बाजार में अपनी TVS Ntorq को नए बीएस6 इंजन के साथ अपडेट कर लांच किया था। नए अपडेटेड स्कूटर के लांच के बाद तीसरी बार कंपनी ने इस स्कूटर की कीमत में इजाफा किया है। इसके पहले कंपनी ने पिछले महीने स्कूटर की कीमत में 1 हजार रुपये की बढ़ोत्तरी की थी, इस बार कंपनी ने स्कूटर की कीमत में 500 रुपये का इजाफा किया है।

अब नई TVS Ntorq 125 के बेस ड्रम ब्रेक वैरिएंट की कीमत 68,385 रुपये और डिस्क ब्रेक वैरिएंट की कीमत 72,385 रुपये हो गई है। इसके अलावां रेस एडिशन वैरिएंट की कीमत 74,865 रुपये हो गई है। यह सभी कीमतें एक्सशोरूम दिल्ली के अनुसार दिए गए हैं। पहले की ही तरह कंपनी ने इस स्कूटर की कीमत में बढ़ोत्तरी के अलावां स्कूटर में कोई भी बदलाव नहीं किया है।

कंपनी ने इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी है कि आखिर स्कूटर की कीमत में बढ़ोत्तरी क्यों की गई है। कंपनी ने इस स्कूटर में 124.8cc की क्षमता का एयर कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 9 hp की पावर और 10.5 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके अलावां कंपनी ने इस स्कूटर में 12 इंच का एलॉय व्हील और फ्रंट में टेलेस्कोपिक फॉर्क सस्पेंशन और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया है।

इस स्कूटर के दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक बतौर स्टैंडर्ड रखा गया है, इसके अलावां डिस्क ब्रेक को बतौर विकल्प दिया गया है। इस स्कूटर का कुल वजन 118 किलोग्राम है और इसमें 5.8 लीटर की धारिता का फ्यूल टैंक दिया गया है। इस स्कूटर को कंपनी ने खास स्पोर्टी लुक दिया है, जो कि अपने सेग्मेंट में खासी मशहूर है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नई Maruti Alto के आधे दाम में कंपनी बेच रही है WagonR और Dzire जैसी कारें! शुरुआती कीमत 1.65 लाख रुपये, जानें कैसे खरीदें
2 कोरोना काल में भी Maruti Suzuki ने पकड़ी रफ्तार! अगस्त महीने में घरेलू बाजार में 22% तक बढ़ी कारों की बिक्री
3 Royal Enfield Meteor की लांच को लेकर हुआ खुलासा! मिलेंगे यह खास फीचर्स, जानिए कब पेश होगी नई बाइक
ये पढ़ा क्या?
X