ताज़ा खबर
 

कोरोना वायरस से बचाव में TVS ने उठाये बड़े कदम, 1 मिलियन से ज्यादा फेस मास्क बनाकर लोगों में बांटे! पढ़ें पूरी डिटेल

TVS ने मास्क के अलावा करीब 3.2 लाख से अधिक खाने के पैकेट भी वितरित किए हैं, जिन्हें कंपनी के Hosur और Padi कारखानों के अंदर स्थित रसोई में बनाया गया है। कंपनी की तरफ से ये खाने के पैकेट पुलिस कर्मियों और श्रमिकों को दिए गए हैं।

coronavirus, coronavirus india, covid 19, covid 19 india, coronavirus news, coronavirus impact on auto, coronavirus impact on auto sector, coronavirus impact on auto industry, coronavirus impact on automobile industry, coronavirus impact on india automobile, coronavirus impact on india auto industry, petrol price, diesel price today, maruti suziki, tata motors, car bike, bike news, car newsCoronavirus Lockdown के चलते देश में हजारों की संख्या में डिलरशिप बंद पड़े हैं।

देश में कोरोना वायरस से जंग जारी है, इस भयावह बीमारी के चलते लोग करीब 1 महीने से अपने घर में कैद हैं। हालांकि सरकार की मदद के लिए कई दिग्गज कंपनियां आगे आ रही हैं और पीएम राहत कोष में बड़ी राशि दान कर रही हैं। हाल ही में टीवीएस मोटर कंपनी ने इस कोरोना वायरस नाम की महामारी के प्रभावों से निपटने के लिए कई पहल की हैं। जिनमें से एक कंपनी के तमिलनाडु और कर्नाटक में स्वास्थ्य सेवा श्रमिकों और अन्य लोगोंं को एक मिलियन से अधिक फेस मास्क बांटना हैं। बता दें, इन दिनों इस बीमारी से संक्रमित लोगों के अलावा सबसे ज्यादा फेस मास्क की जरूरत उनका इलाज कर रहे डॉक्टर और नर्स को है।

टीवीएस ने मास्क के अलावा करीब 3.2 लाख से अधिक खाने के पैकेट भी वितरित किए हैं, जिन्हें कंपनी के Hosur और Padi कारखानों के अंदर स्थित रसोई में बनाया गया है। कंपनी की तरफ से ये खाने के पैकेट पुलिस कर्मियों और श्रमिकों को दिए गए हैं। बता दें, वायरस को फैलने से रोकने के लिए सबसे महत्वपूर्ण कामों में से एक सार्वजनिक स्थानों को साफ करना है, जिसके लिए भी कंपनी की तरफ से कीटाणुनाशक स्प्रे कैनन से लैस वाहनों को चेन्नई के निगम को भेज दिया है, और ये वाहन अब तक 3,800 से अधिक गांवों को कवर करने में कामयाब भी रहे हैं।

देशभर में लॉकडाउन के कारण ऑटोमोबाइल प्लांट और सर्विस सेंटर को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। टीवीएस की अपाचे और स्टार सिटी पुलिस कर्मियो का ​आधिकारिक वाहन है, जो ज्यादात्तर साउथ इंडिया में देखें जाते हैं। पुलिस के इन वाहनों के लिए टीवीएस फ्री सर्विस भी मुहैया करा रही है। वहीं मेंटेनेंस की बात करें तो कंंपनी पहले ही अपने मॉडल की वारंटी और फ्री सर्विस की समय सीमा बढ़ाने की घोषणा की चुकी है।

इसके अलावा टीवीएस ने इन मुश्किल समय में कर्मचारी के लिए एक विशेष मोबाइल ऐप भी जारी की है, जिसे कर्मचारी चिकित्सा, कैश या स्वास्थ्य संबंधी किसी भी परेशानी के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। भारत में टीवीएस ​के अलावा भी कई दिग्गज वाहन कंपनियां वेंटिलेटर, फेस मास्क और गरीब लोगों को राशन बांटने का काम कर रही हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 साउथ अफ्रीका के Politician को उनकी Mercedes में दफनाया गया! अंतिम इच्छा मरने से पहले ही कर दी थी जाहिर
2 Tata की सबसे दमदार Suv Gravitas टेस्टिंग के दौरान आई नजर, देखें कीमत से लेकर लांंचिंग तक की पूरी डिटेल!
3 Honda Activa के आधे दाम में खरीदें Royal Enfield की दमदार Bullet और Thunderbird जैसी बाइक्स! शुरुआती कीमत 35,000 रुपये
IPL Records
X