ताज़ा खबर
 

शानदार डुअल टोन कलर में आई TVS star city प्लस, कीमत 53 हजार रुपये, जानें फीचर्स

स्टार सिटी प्लस में जो सिन्क्रोनाईज्ड ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी दी गई है, जिसमें आगे और पीछे दोनों का ब्रेक सिस्टम एक साथ काम करता है। जो इस बाइक को काफी सुरक्षित बनाता है।

टीवीएस स्टार सिटी प्लस । (express photo)

TVS मोटर कंपनी ने आगामी त्योहार के सीजन को देखते हुए अपनी मशहूर बाइक Star City+ का नया एडिशन लॉन्च किया है। स्टार सिटी का यह नया वैरिएंट डुअल टोन पेंट में उपलब्ध है। इसके साथ ही इस वैरिएंट में सिन्क्रोनाईज्ड ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी (SBT) दी गई है। रंग की बात करें तो यह बाइक डुअल टोन एडिशन के साथ लॉन्च की गई है। डुअल टोन में ग्रे-ब्लैक कलर के साथ ही, ब्लैक-रेड, ब्लैक-ब्लू और रेड-ब्लैक कलर के विकल्प दिए गए हैं। ड्यूल टोन एडिशन की कीमत 52,907 (एक्स शोरुम, दिल्ली) रखी गई है। टीवीएस स्टार सिटी प्लस का यह नया एडिशन देश के सभी कंपनी शोरूम पर उपलब्ध है।

टीवीएस स्टार सिटी प्लस (TVS Star City+) में 110 सीसी का एयर-कूल-सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है। जो कि 7000 PM 8.3 एचपी की और 5000 RPM पर 8.7 Nm की पावर जनरेट करता है। इस बाइक में 4 गियर दिए गए हैं। ड्यूल टोन के अलावा इस बाइक में क्रोम पर 3D TVS logo, क्राउन वाइजर और एक ब्लैक ग्रैब रेल दी गई है। इसके साथ ही स्टार सिटी प्लस में जो सिन्क्रोनाईज्ड ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी दी गई है, जिसमें आगे और पीछे दोनों का ब्रेक सिस्टम एक साथ काम करता है। जो इस बाइक को काफी सुरक्षित बनाता है। बता दें कि टीवीएस देश की अकेली कंपनी है, जो कि 110 सीसी बाइक के सेगमेंट में सिन्क्रोनाइज्ड ब्रेकिंग सिस्टम दे रही है।

उल्लेखनीय है कि बीते अगस्त में ही टीवीएस ने 110 सीसी के सेगमेंट में अपनी एक अन्य मोटरसाइकिल TVS Radeon लॉन्च की थी। इस बाइक की कीमत 48,400 (एक्स शोरुम) रुपए रखी गई है। टीवीएस स्टार सिटी प्लस की तरह ही TVS Radeon में सिन्क्रोनाइज्ड ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। साथ ही TVS Radeon में बड़ी सीटें, इलेक्ट्रिक स्टार्ट, यूएसबी चार्जिंग आदि की सुविधा भी दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App