ताज़ा खबर
 

TVS Jupiter खरीदने का शानदार मौका, कंपनी दे रही है पूरे 11,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट! जानें ऑफर

Honda Activa के बाद TVS Jupiter देश की दूसरी सबसे ज्यादा बेची जाने वाली स्कूटर है। कंपनी यह ऑफर केवल इसके BS4 मॉडल पर दे रही है। आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से इस स्कूटर की बुकिंग कर सकते हैं।

TVS Jupiter देश की दूसरी सबसे ज्यादा बेची जाने वाली स्कूटर है।

TVS Jupiter Discount Offer: भारतीय बाजार में स्कूटरों की डिमांड कम्यूटर बाइक्स के बाद दूसरे नंबर पर है। ज्यादातर लोग लो मेंटेनेंस, कम कीमत और बेहतर माइलेज के चलते स्कूटर का चयन करते हैं। यदि आप भी स्कूटर खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह आपके लिए बेहतर मौका है। आप देश की दूसरी सबसे ज्यादा बेची जाने वाली स्कूटर TVS Jupiter को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। TVS Motors अपने वाहनों पर इस समय 20,000 रुपये तक की बचत का ऑफर दे रहा है।

TVS Jupiter के BS4 मॉडल की खरीद पर कंपनी पूरे 11,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। वहीं मोपेड के मॉडल पर कंपनी 7,500 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। हाल ही में कंपनी ने अपनी ज्यूपिटर को नए BS6 इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में पेश किया था, जिसकी शुरुआती कीमत 61,449 रुपये तय की गई थी। लेकिन इस स्कूटर के BS4 मॉडल की शुरूआती कीमत महज 55,349 रुपये है।

कंपनी ने इस स्कूटर में 109.7cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त एयर कूल्ड BS4 इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 7.4PS की पावर और 8.4 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें इलेक्ट्रिक और किक स्टार्ट दोनों सिस्टम दिया गया है। इसके अलावा ट्यूबलेस टायर और ड्रम ब्रेकिंग सिस्टम से लैस यह स्कूटर आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकती है।

सामान्य तौर पर यह स्कूटर 55 से 60 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज प्रदान करती है। हालांकि स्कूटर का माइलेज उसके मेंटेनेंस और ड्राइविंग स्टाइल पर निर्भर करता है। Honda Activa के बाद TVS Jupiter देश की दूसरी सबसे ज्यादा बेची जाने वाली स्कूटर है। कंपनी यह ऑफर केवल इसके BS4 मॉडल पर दे रही है। आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से इस स्कूटर की बुकिंग कर सकते हैं, इसके बाद आपके नजदीकी डिलरशिप द्वारा आपसे संपर्क किया जाएगा।

बता दें कि, देश भर में लॉकडाउन को देखते हुए फेडरेशन ऑफ ऑटोमोबाइल डीलर्स असोसिएशन (FADA) ने सुप्रीम कोर्ट से बीएस4 स्टॉक को खत्म करने के लिए डेडलाइन को 1 अप्रैल से आगे बढ़ाने की मांग की थी। जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने लॉक डाउन के खत्म होने यानी की 14 अप्रैल के बाद डिलर्स को 10 दिन की मोहल्लत दी है ताकि वो अपने स्टॉक को क्लीयर कर सकें।

नोट: यहां पर डिस्कांउट के बारे में जो भी जानकारी दी गई है वो कंपनी के विज्ञापन पर आधारित है। इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Coronavirus Lockdown: ऑनलाइन बुक करें गाड़ी, सीधे घर पर होगी डिलीवरी! Tata Motors ने शुरू की नई सर्विस, जानें पूरी डिटेल
2 कोरोनावायरस के बीच सरकार की तरफ से मिली बढ़ी राहत, ड्राइविंग लाइसेंस की वैधता को 30 जून तक बढ़ाने का ऐलान, पढ़ें पूरी डिटेल
3 Coronavirus का कहर जारी, सभी दिग्गज कंपनियां कर रही दान! हीरो ग्रुप ने किया 100 करोड़ रुपये की मदद का ऐलान