ताज़ा खबर
 

TVS Apache का सस्ता सिंगल चैनल ABS मॉडल हुआ लांच, बेहतरीन फीचर्स के साथ कीमत है बस इतनी

TVS Apache RTR 200 के सिंगल चैनल ABS मॉडल में रेस ट्यून फ्यूल इंजेक्शन (RT-Fi) तकनीक का प्रयोग किया है। यह बाइक डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) मॉडल के मुकाबले तकरीबन 5,050 रुपये सस्ती है जिसकी कीमत 1,28,550 रुपये है।

TVS Apache RTR 200 Single Channel ABS, TVS Apache RTR Cheapest Variant Launched, TVS Apache RTR 200 Price, TVS Apache RTR Single ABSप्रतिकात्मक तस्वीर: TVS Apache RTR 200 डुअल चैनल एबीएस के साथ भी बाजार में उपलब्ध है।

TVS Apache Cheapest Price: देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS Motor ने घरेलू बाजार में आज अपनी मशहूर बाइक TVS Apache RTR 200 के नए सस्ते वैरिएंट को लांच किया है। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस बाइक में कंपनी ने सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) का प्रयोग किया है। इस बाइक की कीमत महज 1,23,500 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की है। यह बाइक डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) मॉडल के मुकाबले तकरीबन 5,050 रुपये सस्ती है जिसकी कीमत 1,28,550 रुपये है।

कंपनी ने इस बाइक में 197.75cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त फोर स्ट्रोक, 4 वॉल्व ऑयल कूल्ड इंजन का प्रयोग किया है। जो कि 20.5PS की दमदार पावर और 16.8Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक की खास बात यह है कि कंपनी ने इसमें रेस ट्यून फ्यूल इंजेक्शन (RT-Fi) तकनीक का प्रयोग किया है। इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

कंपनी का दावा है कि इस बाइक में दी गई रेस ट्यून फ्यूल इंजेक्शन तकनीक बाइक के माइलेज और परफॉर्मेंस दोनों को ही बेहतर बनाता है। इसके अलावां इस बाइक में कंपनी ने ग्लाइड थ्रू टेक्नोलॉजी का भी प्रयोग किया है, जो कि खराब रास्तों पर भी स्मूथ और संतुलित राइडिंग प्रदान करने में मदद करती है। वहीं दूसरे वैरिएंट्स में यह बाइक डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ भी बाजार में उपलब्ध है।

इस बाइक में कंपनी ने LED हेडलैंप के साथ क्लॉव पोजिशन लैंप दिया गया है। यह बाइक डबल क्रैडल स्टिफ फ्रेम पर तैयार की गई है, इसके फ्रंट में टेलेस्कोपिक फॉर्क और पिछले हिस्से में मोनो शॉक सस्पेंशन दिया गया है। इसके अलावां बाइक में 17 इंच का एलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर दिया गया है। इसके फ्रंट में 270 एमएम का डिस्क और पिछले हिस्से में 240 एमएम का डिस्क दिया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Ford ने लांच की Endeavour Sport, नए दमदार फीचर्स से सजी इस SUV की कीमत है इतनी! पढ़ें पूरी डिटेल
2 Kia Sonet की डिलीवरी हुई शुरू, कीमत महज 6.71 रुपये और देती है 24 का माइलेज! जानिए वेटिंग पीरियड को लेकर क्या है रिपोर्ट?
3 Datsun redi-GO: देश की सबसे सस्ती कार में आई यह बड़ी तकनीकी खराबी! कंपनी ने वापस मंगवाई कारें, जानें क्या है वजह
यह पढ़ा क्या?
X