scorecardresearch

TVS Apache RTR 160 Finance Plan: बस 13 हजार देकर ले जा सकते हैं ये स्पोर्ट्स बाइक, यहां पढ़ें आसान फाइनेंस प्लान की पूरी डिटेल

Bike Finance Plan के जरिए खरीद सकते हैं स्पोर्ट्स बाइक, जानें यहां TVS Apache RTR 160 पर मिलने वाले आसान फाइनेंस प्लान की पूरी डिटेल।

TVS Apache RTR 160 Finance Plan: बस 13 हजार देकर ले जा सकते हैं ये स्पोर्ट्स बाइक, यहां पढ़ें आसान फाइनेंस प्लान की पूरी डिटेल
TVS Apache RTR 160 आपकी हो सकती है आसान डाउन पेमेंट और ईएमआई के साथ, पढ़ें क्या है फाइनेंस प्लान। (फोटो- TVS)

टू व्हीलर सेक्टर के बाइक सेगमेंट में एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक की डिमांड काफी ज्यादा रहती है जिसकी वजह है इन बाइकों की कम कीमत के साथ बढ़िया स्पीड और आकर्षक डिजाइन।

एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक की मौजूदा रेंज में आज हम बात कर रहे हैं टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 के बारे में जो स्पीड, स्टाइल और कीमत के चलते पसंद की जाती है।

टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 की शुरुआती कीमत 1,12,90 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो ऑन रोड होने पर 1,32,564 रुपये हो जाती है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यहां हम बताएंगे इसे आसान फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदने की पूरी डिटेल।

ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, अगर आप इस बाइक को खरीदते हैं तो इसके लिए बैंक आपको 1,19,564 रुपये का लोन देगा। इस लोन के साथ आपको 13,000 रुपये की न्यूनतम डाउन पेमेंट जमा करनी होगी और फिर हर महीने 3,841 रुपये की मंथली ईएमआई चुकानी होगी।

टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 पर पर दिए जा रहे लोन को चुकाने के लिए लिए बैंक की तरफ से 36 महीने का समय तय किया गया है। इसके दौरान बैंक 9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

फाइनेंस प्लान के जरिए मिलने वाले लोन, डाउन पेमेंट और ईएमआई की डिटेल जानने के बाद आप जान लीजिए इस बाइक के इंजन से लेकर माइलेज तक पूरी डिटेल।

बाइक के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें सिंगल सिलेंडर वाला 159.7 सीसी का इंजन दिया गया है। यह इंजन 15.53 पीएस की पावर और 13.9 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक लगाया गया है जिसके साथ रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। साथ में सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी लगाया गया है। माइलेज को लेकर टीवीएस मोटर्स का दावा है कि ये टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 स्पोर्ट्स बाइक 50 किलोमीटर तक का माइलेज देती है।

आवश्यक सूचना: इस बाइक पर मिलने वाले लोन, डाउन पेमेंट और ब्याज दरों का प्लान आपकी बैकिंग और सिबिल स्कोर पर निर्भर करता है। अगर इसमें किसी तरह की नेगेटिव रिपोर्ट आती है तो बैंक इन तीनों में अपने अनुसार परिवर्तन कर सकता है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 11-06-2022 at 09:32:52 am
अपडेट