ताज़ा खबर
 

जीरो डाउन पेमेंट पर घर लाएं TVS की रेसिंग बाइक Apache RR310! हर महीने देना होगा महज 4,444 रुपये

TVS Apache RR310 को कंपनी ने हाल ही में अपडेट कर के इसके नए वर्जन के पेश किया है। कंपनी ने इसमें स्लीपर क्लच को शामिल किया है जिससे ये बाइक पहले से और भी ज्यादा सुरक्षित हो गई है।

TVS Apache RR310 को कंपनी ने नई तकनीक से अपडेट किया है।

TVS Apache RR310 EMI: देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS Motors ने हाल ही में घरेलु बाजार में अपनी नई Apache RR310 को नए रंगों में पेश किया था। कंपनी ने इस बाइक के डिजाइन में भी कुछ बदलाव किया था, इसकी कीमत भारतीय बाजार में 2.27 लाख रुपये तय की गई है। अब कंपनी इस बाइक को जीरो डाउनपेमेंट पर ऑफर कर रही है, इसके लिए आपको महज 4,444 रुपये प्रतिमाह ईएमआई के तौर पर देना होगा।

गाड़ी वाड़ी में छपी रिपोर्ट के अनुसार ये ऑफर कंपनी के सभी डीलरशिप पर उपलब्ध है। कंपनी ने इस बाइक के मैकेनिज्म में भी कुछ बदलाव किया है। इसके अलावा इस वजन पहले से थोड़ा ज्यादा है और इसमें कंपनी ने वाइजर पर रबर की पैडिंग की है। जिसके चलते तेज रफ्तार में भी बाइक को ड्राइव करने के ​दौरान किसी तरह की आवाज और वाइब्रेसन नहीं होती है।

नई Apache RR310 फैंटम ब्लैक, रेसिंग रेड जैसे रंगो में उपलब्ध है। इस बाइक में कंपनी ने स्लीप क्लच को भी शामिल किया है। जो कि ड्राइविंग के दौरान बाइक के पिछले पहिए को लॉक होने से बचाता है। इसके अलावा ब्रेकिंग के दौरान बाइक के स्कीड होने से भी पूरी तरह से सुरक्षित रखता है। ये फीचर KTM Duke 390 में भी उपलब्ध है।

इस बाइक में कंपनी ने 312.2 सीसी की क्षमता का लिक्विड कूल्ड इंजन का प्रयेाग किया है। जो कि 34 पीएस की पावर और 27.3 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स को शामिल किया है। बाइक के फ्रंट में Bi-LED ट्वीन प्रोजेक्टर इसकी खूबसूरती को और भी बढ़ा देते हैं। इसके अलावा इसमें डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम को शामिल किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X