ताज़ा खबर
 

Tvs Apache RR से लेकर Jupiter तक पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, घर बैठे कर सकते हैं बुक, बचा है महज 1 दिन!

कोरोना वायरस के चलते देशभर के लॉकडाउन है, ऐसे में लोगों का घरों से निकलना बिल्कुल बंद है, हालांकि आप डिस्काउंट वाले वाहन को ऑनलाइन जरूर बुक कर सकते हैं, जिनकी डिलीवरी 14 अप्रैल के बाद शुरू की जाएगी।

TVS ने भारत में अपने पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर को भी लांच कर दिया है।

भारत में 1 अप्रैल 2020 से नए उत्सर्जन मानक लागू होने जा रहे हैं, जिसके चलते सभी वाहन कंपनियां अपने वाहनों पर भारी छूट मुहैया करा रही है। ऐसे में देश की दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस अपने सभी वाहनों पर 11 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है। यह छूट कंपनी के बीएस4 बाइक और स्कूटर्स पर उपलब्ध है। जिनमें Apache RR310 से लेकर Jupiter स्कूटर तक शामिल हैं।

बता दें, TVS XL 100 पर वर्तमान में 7,500 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। जिसके बाद इसकी कीमत महज 30,490 रुपये हो गई है, और इसी के चलते यह स्कूटर देश का सबसे सस्ता स्कूटर बन गया है। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि अगर आप टीवीएस के स्कूटर या बाइक पर मिल रहे लाभ को उठाना चाहते हैं, तो इसके लिए आपके पास सिर्फ एक दिन बाकी है। क्योंकि यह डिस्काउंट सिर्फ 31 मार्च तक उपलब्ध है। हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने बीएस4 वाहनों की ​ब्रिकी को आगे बढ़ाने का निर्णय ले लिया है, यहां यह देखना होगा कि कंपनी इस डिस्काउंट को कंटिन्यू करता है या नहीं।

कोरोना वायरस के चलते देशभर के लॉकडाउन है, ऐसे में लोगों का घरों से निकलना बिल्कुल बंद है, हालांकि आप डिस्काउंट वाले वाहन को ऑनलाइन जरूर बुक कर सकते हैं, जिनकी डिलीवरी 14 अप्रैल के बाद शुरू की जाएगी। बता दें, देश भर में लॉकडाउन को देखते हुए फेडरेशन ऑफ ऑटोमोबाइल डीलर्स असोसिएशन (FADA) ने सुप्रीम कोर्ट से बीएस4 स्टॉक को खत्म करने के लिए डेडलाइन को 1 अप्रैल से आगे बढ़ाने की मांग की।

जिस पर निर्णय लेते हुए कोर्ट ने लॉकडाउन खत्म होने के बाद BS4 गाड़ियों को सेल करने के लिए 10 दिन की मोहलत दी है। हालांकि यहां यह शर्त रखी गई है कि दिए गए 10 दिनों में BS4 के पूरे स्टॉक का मात्र 10 फीसदी ही सेल किया जाएगा। जो दिल्ली एनसीआर में नहीं बेचा जाएगा। यानी BS4 वाहनों का 90 फीसदी स्टॉक अनसोल्ड ही रहेगा। बता दें, TVS Motors ने अपने व्हीकल लाइन अप को अपडेट करते हुए अपनी मशहूर मोपेड TVS XL 100 को नए BS6 इंजन के साथ बाजार में लांच किया है। इस नई BS6 TVS XL 100 के एंट्री लेवल हैवी ड्यूटी वैरिएंट की कीमत 43,889 रुपये तय की गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Tata Gravitas: भारत आ रही है टाटा की दमदार 7 सीटों वाली SUV, साइज में Harrier से होगी बड़ी! देखें क्या होंगे फीचर्स
2 Coronavirus को मात देने के लिए मारुति ने उठाया कदम! कार की सर्विस और वारंटी को इतने महीनों के लिए किया एक्सटेंड, पढ़ें पूरी डिटेल
3 1 अप्रैल से 40 से ज्यादा डीजल गाड़ियां हो जाएंगी बंद, लॉकडाउन के चलते देशभर के डीलर BS4 वाहनों को लेकर परेशान!