ताज़ा खबर
 

Toyota Vellfire: भारत में 26 फरवरी को लॉन्च होगी टोयोटा की लग्जरी एमपीवी, कंपनी ने टीजर इमेज में किया खुलासा!

कंपनी द्वारा जारी किए गए टीजर में कार की लांचिंग डेट 26.02.2020 के साथ हैशटेग ‘Sustainable Luxury’ दिखाई दे रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक इस नई MPV Vellfire को कंपनी 26 फरवरी को भारतीय बाजार में ब्रिकी के लिए लॉन्च करेगी।

Toyota Vellifire : जापानी कार निर्माता कंपनी टोयोटा किर्लोस्कर ने हाल ही में BS-6 Innova Crysta और Fortuner को पेश किया है। जिसके बाद कंपनी अब अपनी नई एमपीवी Toyota Vellfire को लॅान्च करने के लिए तैयार है। टोयोटा ने अपनी अपकमिंग एमपीवी का हाल ही में नया टीजर भी जारी कर दिया है, हालांकि टीजर को देखकर इसके फीचर्स और डिजाइन का अंदाजा लगाना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक इस नई MPV Vellfire को कंपनी 26 फरवरी को भारतीय बाजार में ब्रिकी के लिए लॉन्च करेगी।

कंपनी द्वारा जारी किए गए टीजर में कार की लांचिंग डेट 26.02.2020 के साथ हैशटेग ‘Sustainable Luxury’ दिखाई दे रहा है। जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस कार को हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ लॉन्च किया जाएगा, जिसमें इलेक्ट्रिक मोटर क साथ 2.5 लीटर का पेट्रोल इंजन शामिल होगा। यह इंजन 197ps की पावर और 233nm का टॉर्क जेनरेट करेगा। बता दें, यह सीरीज हाइब्रिड ड्राइवट्रेन Lexus NX 300H के समान होगी।

Vellfire के डायमेंशन की बात करें तो इसकी लंबाई 4,935mm, चौड़ाई 1,850mm और उंचाई 1,895mm है। जिससे कार में आराम से आठ लोगों को बैठाया जा सकता है। बता दें, Vellfire अपनी प्रमुख प्रतिद्वंद्वी कार मर्सिडीज-बेंज V Class की तुलना में ऊंचाई में 435 मिमी और चौड़ाई में 78 मिमी कम है। वहीं इसका व्हीलबेस 3000 मिमी लंबा है जो Mercedes V Class से 430 मिमी छोटा है।

vellfire-teaser नई MPV Vellfire को कंपनी 26 फरवरी को भारतीय बाजार में ब्रिकी के लिए लॉन्च करेगी।

टोयोटा की इस लग्जरी MPV को टॉप-एंड ‘Executive-Lounge’ ट्रिम में 8-सीट कॉन्फ़िगरेशन के साथ पेश किया जाएगा। जिसमें यह एलईडी हेडलैम्प्स और टेल लैंप्स, इलेक्ट्रिक स्लाइडिंग डोर, 7.0 इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल और वेंटिलेटेड सीट, लेदर अपहोल्स्ट्री, थ्री-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ट्विन इलेक्ट्रिक मून रूफ और सेकेंड रॉ के लिए दो 10.2 इंच स्क्रीन का विकल्प दिया जाएगा।

बता दें, टोयोटा Vellfire अंतरराष्ट्रिय बााजर में समान भारत में लॉन्च होने वाले समान इंजन और फीचर्स के साथ ब्रिकी के लिए मौजूद है, और वहां इस कार की कीमत 68 लाख रुपये से 80 लाख रुपये के बीच रखी गई है।

Next Stories
1 2020 Mahindra Bolero पहले से होगी और भी दमदार, सामने आई फीचर लिस्ट! पढ़ें पूरी डिटेल
2 Maruti की बेस्ट सेलिंग हैचबैक कार Swift पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट! खरीदने से पहले करें पूरी जांच
3 PNB घोटाले के आरोपी नीरव मोदी की दो लग्जरी गाड़ियां Rolls Royce Ghost और Porsche Panamera इस दिन होंगी नीलाम, शुरूआती कीमत हो सकती है 60 लाख
ये पढ़ा क्या?
X