कोरोना काल में होगी भारी बचत, PNB से लेकर Canara तक ये बैंक दे रहे सस्ता कार लोन, पढ़े पूरी डिटेल

अगर आप इस कोरोना काल में कार खरीदने की सोच रहे हैं तो बिना देर किए ये खबर पढ़ डालिए क्योंकि ये पांच बैंक दे रहे हैं आकर्षक दरों पर काल लोन।

car loans
आकर्षक ब्याज दरों पर कार लोन दे रहे ये बैंक,देखें पूरी लिस्ट। (फोटो-LINE17)

भारत में कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने देश के हर क्षेत्र को प्रभावित किया है। जिसमें ऑटो सेक्टर भी शामिल है। कोरोना के चलते तमाम कार निर्माता कंपनियों की सेल पर तो प्रभाव पड़ा ही है साथ ही उनका उत्पादन भी प्रभावित हुआ है।

कोरोना के चलते आई इस मंदी को दूर करने के लिए अब कार कंपनियां अपनी कारों की सेल बढ़ाने के लिए तरह तरह के आकर्षक ऑफर दे रही हैं। ताकि अपने ग्राहकों की संख्या बढ़ाई जा सके। जिसमें तमाम कार कंपनियां बैंक के साथ टाइअप करती हैं ताकि ग्राहकों को फाइनेंस की सुविधा दी जा सके।

अगर आप कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं कोरोना काल में कार खरीदना आपके लिए फायदे का सौदा हो सकता है क्योंकि इस कोरोना काल में बैंक सेक्टर भी काफी प्रभावित रहा है। जिसके चलते अब कई बैंक अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक दरों पर कार लोन ऑफर कर रहे हैं।

तो आइए देर न करते हुए जानते हैं कि पंजाब एंड सिंध बैंक से लेकर केनरा बैंक तक कौन सा बैंक किस दर पर आपको कार लोन का प्रस्ताव दे रहा है।

1. Punjab and Sind Bank: पंजाब एंड सिंध बैंक की आधिकारिक वेबसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक ये बैंक आपको कार फाइनेंस करवाने पर 7 प्रतिशत की दर से ब्याज लेगा।

इस कोरोना काल में ग्राहकों की आर्थिक स्थिति को देखते हुए बैंक ने कार फाइनेंस पर लगने वाली प्रोसेसिंग फीस में भी 50 प्रतिशत की छूट देने का ऐलान किया है।

पंजाब एंड सिंध बैंक की कार फाइनेंस की इस आकर्षक स्कीम की लास्ट डेट 30 जून निर्धारित की गई है। (ये भी पढ़ेंभारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

2. Central bank of India: सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया से अगर आप अपनी नई कार फाइनेंस करवाते हैं तो बैंक आपकी मंथली ईएमआई पर 7.25 प्रतिशत का ब्याज लेगा।

3. Bank of Baroda: बैंक ऑफ बड़ौदा भी नई कार की फाइनेंस पर आपसे 7.25 प्रतिशत का ब्याज लेगा। बैंक की तरफ से प्रोसेसिंग फीस में किसी तरह की कटौती नहीं की गई है।

4. Punjab National Bank: अगर आप नई कार के लिए पंजाब नेशनल बैंक से फाइनेंस करवाते हैं तो ये बैंक आपको 7.30 प्रतिशत की दर पर कार लोन की सुविधा दे रहा है। बैंक की तरफ से प्रोसेसिंग फीस में किसी तरह की छूट नहीं दी जा रही।

5. Canara Bank: केनरा बैंक भी आपको 7.30 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर पर कार लोन की सुविधा दे रहा है। केनरा बैंक की तरफ से भी प्रोसेसिंग फीस में किसी तरह की कटौती नहीं की गई है।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट