ताज़ा खबर
 

Tata Tiago: टाटा मोटर्स की इस कार को जमकर खरीद रहे लोग, देखें 3 बड़ी वजह जो लोगों को आती है पसंद, शुरुआती कीमत महज 4.6 लाख रुपये!

Tata Tiago बेहतरीन फीचर्स के सा​थ कम कीमत में एक अच्छा विकल्प है, जिस कारण यह अपने सेगमेंट में अनोखी जगह बनाती है। इसमें आपको सेगमेंट का सबसे शानदार ऑडियो सिस्टम और 15-इंच के व्हील मिलते हैं।

Top 3 reasons to buy Tata Tiago, Tata Tiago price, Tata Tiago reasons to buy, Top 3 reasons to buy Tata reasons, Tata Tiago features, Tata Tiago mileage, Tata Tiago price and features in details, Tata Tiago starting price, Best hatchback to buyTata Motors अपनी कारों में सुरक्षा पर ज्यादा ध्यान देती है

Top 3 Reason to Buy Tata Tiago: देश की दिग्गज कंपनी टाटा मोटर्स की टियागो एक अच्छी दिखने वाली सिटी हैचबैक कार है। जो भारत में मैनुअल (MT) और एएमटी (AMT) गियरबॉक्स विकल्पों के साथ उपलब्ध है। बता दें, टाटा टियागो के डीजल वैरिएंट को बंद कर दिया गया है। अब इसके BS6 पेट्रोल वर्जन की कीमत 4.6 लाख रुपये से लेकर 6.59 लाख रुपये एक्स-शोरूम रखी गई है। फिलहाल हम आपको बताने जा रहे हैं वो तीन कारण जिनकी वहज से यह कार मार्केट में लोगों को पसंद आती है।

सेफ्टी में मिलते हैं 4 स्टार: Tata Motors अपनी कारों में सुरक्षा पर ज्यादा ध्यान देती है, कंपनी की Nexon और Altroz ​​दोनों ने ग्लोबल NCAP रेटिंग में 5-स्टार हासिल किए हैं। वहीं 4-स्टार के साथ टियागो भी पीछे नहीं है। बता दें, टियागो के सभी वेरिएंट में डुअल एयरबैग, ABS के साथ EBD और CSC [कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल] जैसे फीचर्स दिए गए हैं। टियागो को रियर पार्क असिस्टेंस क विकल्प भी मिलता है। बता दें, इस सेगमेंट की अन्य गाड़ियों के बेस वैरिएंट में इतने फीचर्स नहीं मिलते हैं।

कम कीमत में कई शानदार फीचर्स : टाटा टियागो बेहतरीन फीचर्स के सा​थ कम कीमत में एक अच्छा विकल्प है, जिस कारण यह अपने सेगमेंट में अनोखी जगह बनाती है। इसमें आपको सेगमेंट का सबसे शानदार ऑडियो सिस्टम और 15-इंच के व्हील मिलते हैं। जबकी कई गाड़ियों में समान प्राइस रेंज में 14 इंच के व्हील दिए गए हैं। इस कार के बेस वैरिएंट की शुरुआती कीमत 4.6 लाख रुपये रखी गई है।

सभी तरह के रास्तों पर चलने में सक्षम: यदि आप खराब सड़कों वाले क्षेत्र में रहते हैं या ड्राइव करते हैं, तो आप टियागो NRG आपके लिए एक बेहतर विकल्प होगा। दरअसल यह टियागो का क्रॉस-हैच वर्जन है। यह चारों ओर से काले रंग की क्लैडिंग, 4-स्पोक एलॉय व्हील्स से लैस है, जो इसे रेगुलर वर्जन से अलग बनाती है और सा​थ ही खराब रास्तों को बेहतर तरीके से चलाने में मदद करती है। इसके अलावा आपको अंदर की तरफ पांच इंच का हरमन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी मिलता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Renault Duster नए दमदार टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ होगी लांच! जानिए क्या होगा इसमें खास
2 लॉकडाउन बढ़ाना आर्थिक रूप से विनाशकारी! बढ़ सकता है संकट: आनंद महिंद्रा
3 Hyundai Kona हुई पहले से और भी महंगी! सिंगल चार्ज में चलती है 450Km, मोबाइल फोन की तरह मिनटों में होती है चार्ज