scorecardresearch

Ola Electric ने लगाई बड़ी छलांग तो Hero Electric फिसली तीन पायदान, पढ़ें सितंबर महीने की कंप्लीट सेल्स रिपोर्ट

Best Selling Electric Two Wheeler Brands September2022: जानें सितंबर महीने में किस इलेक्ट्रिक कंपनी का रहा कैसा प्रदर्शन।

Ola Electric ने लगाई बड़ी छलांग तो Hero Electric फिसली तीन पायदान, पढ़ें सितंबर महीने की कंप्लीट सेल्स रिपोर्ट
Top 3 Best Selling Electric Two Wheeler Brands India में जानें सितंबर महीने में किस कंपनी की बढ़ी सेल कौन हुई मार्केट में फेल। (फोटो- OLA ELECTRIC)

Electric Two Wheeler Sales Report September 2022 को इलेक्ट्रिक टू व्हीलर निर्माता कंपनियों ने जारी कर दिया है जिसके मुताबिक, Ola Electric ने जोरदार वापसी करते लंबी छलांग लगाकर पहले पायदान पर फिर से कब्जा कर लिया है।

दूसरे नंबर पर रही है Okinawa AutoTech जो अगस्त महीने में भी दूसरे पायदान पर थी और सितंबर महीने में भी दूसरे नंबर पर कायम है। तीसरे नंबर पर है हीरो इलेक्ट्रिक जो जुलाई और अगस्त में पहले पायदान पर काबिज थी वो अब दो पायदान लुढ़ककर तीसरे नंबर पर आ गई है।

अगर आप भी इलेक्ट्रिक टू व्हीलर्स की सितंबर महीने की बिक्री को जानना चाहते हैं तो यहां हम बता रहे हैं इलेक्ट्रिक व्हीकल बनाने वाली कंपनियों द्वारा VAHAN पोर्टल पर दर्ज  किए गए अपने इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री की कंप्लीट डिटेल।

Ola Electric

ओला इलेक्ट्रिक ने सितंबर महीने में बड़ी वापसी करते हुए सितंबर महीने में 9,634 यूनिट को बेचकर नंबर एक पोजीशन पर कब्जा जमाया है। कंपनी की इस बड़ी बढ़त में Ola S1 और Ola S1 Pro पर दिए जा रहे 10 हजार रुपये के डिस्काउंट का बड़ा हाथ है। ओला इलेक्ट्रिक की सितंबर महीने से पहले महीनों की बिक्री को देखा जाए तो कंपनी ने अगस्त 2022 में अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की 3,421 यूनिट को ही बेचा था।

Okinawa Autotech

ओकिनावा ऑटोटेक 8,278 इलेक्ट्रिक स्कूटर यूनिट की बिक्री के साथ दूसरे नंबर पर कायम है जो कि अगस्त 2022 में भी दूसरे नंबर पर बनी हुई थी। ओकिनावा ऑटोटेक की सितंबर से पहले की बिक्री पर नजर डालें तो कंपनी ने जुलाई में 8,093 यूनिट  तो अगस्त में 8,554 यूनिट को बेचा था।

मार्केट में मौजूद ओकिनावा के इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज में कंपनी ने Dual, Lite, Oakhi 90, iPress Pro, Ridge and iPressPlus जैसे स्कूटर की डिमांड काफी ज्यादा है।

Hero Electric

हीरो इलेक्ट्रिक को सितंबर महीने में काफी बड़ा झटका लगा है और कंपनी सितंबर महीने में पहले पायदान से फिसलकर तीसरे पायदान पर आ गई है। सितंबर महीने में कंपनी ने 8,018 इलेक्ट्रिक टू व्हीलर की बिक्री की है जबकि कंपनी ने अगस्त 2022 में 10,476 यूनिट और जुलाई में 8,786 यूनिट को बेचा था।

हीरो इलेक्ट्रिक की इलेक्ट्रिक टू व्हीलर रेंज में मौजूद Hero Electric Optima, Hero Electric Photon, Hero Electric Flash and Hero Electric NYX स्कूटर को मार्केट में खासा पसंद किया जाता है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 04-10-2022 at 01:10:00 pm
अपडेट