ताज़ा खबर
 

सावधान! सड़क पर चलती कार को रोक कर अपराधी ऐसे दे रहे हैं लूट की वारदात को अंजाम! देखें यह हैरान करने वाला VIDEO

इस वीडियो को आपको दिखाने का हमारा मकसद यही है कि आप इसे ठीक से देखें और ऐसे किसी भी वारदात से बचने के लिए पहले से सतर्क रहें। बिना कार के दरवाजों को लॉक किए हुए जल्दबाजी में कार से उतरें, क्योंकि ऐसे शातिर अपराधी सेकेंडों में ही वारदात को अंजाम दे सकते हैं।

कार के पिछले दरवाजे को खोलकर बैग लेकर भागता हुआ अपराधी। (Photo: YouTube)

देश में लूट और चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती ही जा रही है, जहां एक तरफ पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने के लिए लगातार चौकन्ना हो रही है। वहीं दूसरी ओर यह अपराधी नित नए तरीकों से लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। एक ताजा मामले में सड़क पर चलती कार को रोक कर कुछ अपराधियों ने बेहद ही शातिराना ढंग से लूट की वारदात को अंदाज दिया है। यह पूरा वाक्या मौके पर लगे CCTV कैमरे में कैद हुआ है, जिसके बाद मामले का खुलासा हो सका है।

सड़क किनारे लगे इस सीसीटीवी फुटेज को देखकर बताया जा रहा है कि यह घटना बीते 21 जुलाई के दोपहर पौने एक बजे की है। जहां पर एक व्यक्ति अपनी Maruti Ciaz कार को लेकर चल रहा होता है इसी दौरान कार को ओवरटेक करते हुए स्कूटर सवार कुछ युवक कार के पास आते हैं और कार की तरफ इशारा करते हैं। ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो कार की बॉडी में कुछ खराबी होने की बात कहते हुए इशारा करते हैं।

युवकों की इस बात पर कार चालक कार को बीच सड़क पर रोक देता है और कार से बाहर निकल कर कार की बॉडी को चेक करने लगता है। इस दौरान दूसरे स्कूटर पर युवक और भी आते हैं और कार के बिल्कुल पास में गाड़ी को रोकते हैं। यह युवक अपनी स्कूटर को रोकने के बाद कार मालिक से बात करने लगते हैं और उसे बातों में उलझाए रखने की कोशिश करते हैं।

इसी बीच वीडियो में देखा जा सकता है कि कार के पीछे से आता है और बड़े ही आसानी से कार के पिछे के दरवाजे को खोलकर पीछे की सीट पर रखा हुआ बैग निकाल लेता है। इस दौरान एक अन्य व्यक्ति की नजर उस युवक पर पड़ती है लेकिन जब तक वो कुछ कह पाता दूसरा युवक बैग को लेकर पहले से ही इंतजार कर रहे एक स्कूटर सवार के स्कूटर पर बैठकर चंपत हो जाता है।

महज 47 सेकेंड के इस वीडियो में यह साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से मिनटों में अपराधियों के इस गैंग ने बड़े ही योजनाबद्ध तरीके से दिन दहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया है। इस वीडियो को आपको दिखाने का हमारा मकसद यही है कि आप इसे ठीक से देखें और ऐसे किसी भी वारदात से बचने के लिए पहले से सतर्क रहें। बिना कार के दरवाजों को लॉक किए हुए जल्दबाजी में कार से न उतरें, क्योंकि ऐसे शातिर अपराधी सेकेंडों में ही वारदात को अंजाम दे सकते हैं।

वीडियो साभार: Shantonil Nag

Next Stories
1 Kia Sonet सितंबर महीने में होगी लांच! बुकिंग से लेकर कीमत और फीचर्स सहित जानिए इस SUV से जुड़ी 5 खास बातें
2 TVS Jupiter BS6 खरीदना पड़ेगा महंगा! कंपनी ने दो महीने में दूसरी बार बढ़ाए दाम, फिर भी Honda Activa 6G से है सस्ती
3 CEAT ने बाइक्स के लिए लांच किया ‘पंक्चर सेफ’ टायर! अब नहीं सताएगा पहियों के पंक्चर होने का डर, जानें क्या है इसमें खास
ये  पढ़ा क्या?
X