ताज़ा खबर
 

Tesla के CEO Elon Musk ने नियमों को तोड़ अमेरिका में शुरू किया प्लांट, अब लगातार मिल रहे कोरोना से संक्रमित कर्मचारी! देखें रिपोर्ट

टेस्ला के प्रमुख Elon Musk हमेशा विवादों से घिरे रहते हैं, कभी वह अपनी गाड़ियों की अनोखी तकनीक को लेकर चर्चा का विषय बन जाते हैं, तो कभी अपने बयान को लेकर।

Tesla Employees tested corona positive, Tesla Employee positive from corona in california, Tesla model 3, Tesla news, Tesla America news, Elon Musk news in hindiकैलिफोर्निया में मौजूद टेस्ला प्लांट 23 मार्च से कोरोना के चलते बंद था।

Tesla Employees Tested corona Positive: दुनिया भर में फैले कोरोना वायरस से टेस्ला के सीईओ Elon Musk डरने का नाम नहीं ले रहे हैं। कुछ समय पहले उन्होंने अमेरिका में सरकार के मना करने के बावजूद अपने कैलिफोर्निया संयंत्र को दोबारा शुरू कर दिया है। जिसका अब परिणाम भी सामने आ गया है, बता दें, कैलिफोर्निया संयंत्र में एक कर्मचारी कोरोना से संक्रमित पाया गया है।

द वाशिंगटन पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस स्थिति के बारे में जानकारी रखने वाले दो श्रमिकों को यह कहा गया कि इस विषय पर बात करने के लिए प्लांट का सुपरवाइजर आपसे बात करेगा। हालांकि इस बातचीत के दौरान बताया गया कि संयंत्र में कोरोना के अन्य संक्रमित व्यक्ति भी हैं, जिन्हें अब घर रहने के लिए बोल दिया गया है। बता दें, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने पिछले महीने कैलिफोर्निया में स्थानीय अधिकारियों के साथ अपनी लड़ाई में मस्क का समर्थन किया था। जिसके चलते मस्क ने फ़्रेमोंट में कंपनी की इलेक्ट्रिक कार फैक्ट्री को फिर से खोल दिया था जिसमें राज्य के दिशानिर्देशों के विरुद्ध लगभग 10,000 कर्मचारी काम करते थे।

सभी नियम कानून को अनदेखा कर मस्क ने कैलिफोर्निया में मौजूद संयंत्र को दोबारा शुरू किया था। जिसके लिए उन्होंने स्थानीय अधिकारियों को उन्हें गिरफ्तार करने की चुनौती भी दी थी। उन्होंने कहा कि वह कारखाने की असेंबली लाइन पर मौजूद रहेंगे, यदि किसी को गिरफ्तार किया जाना है तो उन्हें किया जाना चाहिए। हालांकि बाद में Tesla और Alameda County क बीच सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का सख्त पालन करने के समझौते के तहत प्लांट शुरू किया गया था।

बता दें, कैलिफोर्निया में मौजूद टेस्ला प्लांट 23 मार्च से कोरोना के चलते बंद था। जिसे बाद में 31 मई तक के लिए बंद करने की घोषणा की गइ थी। लेकिन मस्क के लगातार दबाव के कारण इसे पहले ही शुरू कर दिया गया था। टेस्ला के प्रमुख Elon Musk हमेशा विवादों से घिरे रहते हैं, कभी वह अपनी गाड़ियों की अनोखी तकनीक को लेकीत्रर चर्चा का विषय बन जाते हैं, तो कभी अपने बयान को लेकर।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Driving License और RC की वैधता खत्म होने पर अब नहीं होगी परेशानी, वाहनों से संबंधित सभी कागजों की अवधि को 30 सितंबर तक बढ़ाया!
2 Volvo XC40 Recharge: आ रही है नई दमदार इलेक्ट्रिक SUV, सिंगल चार्ज में चलेगी 400Km! महज 40 मिनट में होगी चार्ज
3 अब सीधे घर पर होगी आपके बुलेट की सर्विसिंग! Royal Enfield ने शुरू किया ‘सर्विस ऑन व्हील्स’ प्रोग्रॉम