ताज़ा खबर
 

Tesla के सीईओ Elon Musk आज किसी गाड़ी की वजह से नहीं हाल ही में जन्में बेबी के कारण बने चर्चा का विषय! अब तक तीन बार ले चुके हैं तलाक

बता दें,यह एलोन मस्क की प्रेमिका Grimes का पहला बच्चा है, जबकि मस्क के पहले से ही पांच बेटे हैं। उनका तीन बार तलाक हो चुका है, जिसमें दिलचस्प बात यह है कि वह एक ही महिला से दो बार तलाक ले चुके हैं।

Tesla CEo Elon Musk, Tesla Owner Elon Musk, Elon Musk and Girlfriend Welcome first child together, Elon Musk news, Elon Musk latest News, tesla car Company, tesla Model 3इससे पहले मस्क ने अगस्त 2018 में कंपनी को लेकर एक विवादित ट्वीट किया था,

दुनिया की दिग्गज ई-वाहन कंपनी Tesla के सीईओ Elon Musk आज किसी गाड़ी की वजह से नहीं बल्कि अन्य कारण से चर्चा में हैं। बता दें, हाल ही में मस्क की प्रेमिका ने पहले बच्चे को जन्म दिया है, इस बात की जानकारी टेस्ला प्रमुख ने सोमवार को दी। 48 वर्षीय मस्क 2018 से सिंगर Grimes को डेट कर रहे हैं। इस घोषणा के बाद जब प्रशंसकों ने ट्विटर पर Space X के सीईओ से पूछना शुरू किया, तो मस्क ने अपने ट्वीट का जवाब देते हुए घोषणा की, “माँ और बच्चा दोनों ठीक हैं।” हालांकि उन्होंने बच्चे के बारे में कोई अन्य जानकारी नहीं साझा की है।

बता दें, यह एलोन मस्क की प्रेमिका Grimes का पहला बच्चा है, जबकि मस्क के पहले से ही पांच बेटे हैं। उनका तीन बार तलाक हो चुका है, जिसमें दिलचस्प बात यह है कि वह एक ही महिला से दो बार तलाक ले चुके हैं। वहीं मौजूदा प्रेमिका की बात करें तो Grimes जिनकी उम्र 32 साल है, उनका असली नाम क्लेयर बाउचर है, उन्होंने जनवरी में इंस्टाग्राम पर अपने गर्भवती होने की घोषणा के साथ बेबी बंप की एक टॉपलेस फोटो शेयर की थी।

इन दोनों ने सबसे पहले 2018 में मेट गाला में अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की थी। जिससे संगीत और व्यावसायिक दुनिया दोनों के लोग आश्चर्यचकित थे। बता दें, भारत में फिलहाल टेस्ला की कोई कार उपलब्ध नहीं है, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक जल्द भारत में टेस्ला मॉडल 3 की एंट्री हो सकती है।

वहीं हाल ही में दुनिया की दिग्गज ई-वाहन कंपनी टेसला के सीईओ एलन मस्क के एक ट्वीट से कंपनी को शेयर बाजार में जोर का झटका दिया था। मस्क ने ट्वीट किया कि कंपनी के शेयर की कीमत बहुत ज्यादा है। जिसके चलते टेस्ला के शेयर में भारी गिरावट दर्ज की गई थी। इससे पहले मस्क ने अगस्त 2018 में कंपनी को लेकर एक विवादित ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि टेसला ‘निजी कंपनी’ बनने जा रही है

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बाइक से भी कम दाम में Maruti बेच रही है वैगनआर और डिजायर जैसी कारें! शुरुआती कीमत महज 65,000 रुपये
2 Nissan Terrano को नहीं मिलेगा BS6 से अपडेट, कंपनी ने आधिकारीक वेबसाइट से हटाकर दिया संकेत!
3 लॉकडाउन के बीच Hyundai कल से शुरु करेगी वाहनों का प्रोडक्शन! इस प्लांट में शुरू होगा काम
ये पढ़ा क्या?
X