ताज़ा खबर
 

Techo Emerge इलेक्ट्रिक स्कूटर: महज 10 पैसे प्रति किलोमीटर का खर्च! सिंगल चार्ज में चलती है 80 Km, कीमत है इतनी

Techo Emerge में कंपनी ने बेहतरीन फीचर्स और तकनीक का प्रयोग किया है। कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर महज 4 से 5 घंटे में ही फुल चार्ज हो जाती है। इसके अगले पहिए में डिस्क ब्रेक और पिछले पहिए में ड्रम ब्रेक दिया गया है।

Author December 12, 2019 9:15 AM
Techo Electra Emerge Electric Scooter, Techo Emerge Electric Scooter, Techo Emerge price, Techo Emerge driving range, cheapest electric scooter in india, Techo Emerge features, Techo Emerge specificationTecho Emerge इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने ट्यूबलेस टायर का प्रयोग किया है।

Techo Emerge Electric Scooter:  भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की डिमांड तेजी से बढ़ रही है। यदि आप भी नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो बाजार में उपलब्ध कई मॉडलों में से किसी एक का चुनाव करना बेहद मुश्किल होता है। आज हम आपको Techo Electra की नई इलेक्ट्रिक स्कूटर Emerge के बारे में बताएंगे ​जो बेहद ही किफायती है।

कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर आपको बेहद ही सस्ती ड्राइविंग उपलब्ध कराती है। इस स्कूटर को ड्राइव करने के लिए आपको महज 10 पैसे प्रति किलोमीटर का खर्च वहन करना होगा। कंपनी ने इस स्कूटर में 250 W की क्षमता का BLDC इलेक्ट्रिक मोटर का प्रयोग किया है। इसके अलावा इसमें 48V और 28 AH की क्षमता का Lithium Ion बैटरी शामिल किया गया है।

ये स्कूटर सिंगल चार्ज में 70 से 80 किलोमीटर तक का ड्राइविंग रेंज प्रदान करता है। कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर महज 4 से 5 घंटे में ही फुल चार्ज हो जाती है। Techo Emerge में कंपनी ने कई अन्य बेहतरीन फीचर्स को भी शामिल किया है। इसमें ट्यूबलेस टायर दिया गया है, जो कि सफर के दौरान टायर के पंचर होने की चिंता से मुक्ति दिलाते हैं।

इस स्कूटर में 12 लीटर की धारिता का बूट स्पेस और 150 mm का ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है। इसके फ्रंट में कंपनी ने टेलेस्कोपिक सस्पेंशन और पिछले हिस्से में डुअल मोनो शॉक सस्पेंशन का प्रयोग किया है। इसके अगले पहिए में डिस्क ब्रेक और पिछले पहिए में ड्रम ब्रेक दिया गया है।

इसके अलावां इस स्कूटर में सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम, LED हेडलाइट, LCD डिजिटल स्पीडोमीटर, मोबाइल चार्जिंग USB पोर्ट जैसे फीचर्स को भी दिया गया है। जो कि आपके राइडिंग एक्सपेरिएंस को बेहतर बनाते हैं। बाजार में ये स्कूटर रेड, ब्लैक और येलो कलर में उपलब्ध है। इसकी कीमत 68,106 रुपये तय की गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Tata Motors को तगड़ा झटका! ग्लोबल होल सेल में 15 प्रतिशत की गिरावट
2 Honda Activa BS-6 Review: कीमत में ज्यादा लेकिन देती है बेहतर माइलेज और परफॉर्मेंस
3 Nissan और Datsun की कारें जनवरी से हो जाएंगी महंगी! इससे पहले बढ़े दाम उठायें 1 लाख रुपये तक के छूट का लाभ, जानें ऑफर
ये पढ़ा क्या?
X