scorecardresearch

Car Finance Plan: 65 हजार रुपये देकर घर ले जा सकते हैं Tata Tigor का बेस मॉडल, पढ़ें कंप्लीट प्लान

Tata Tigor XE इस सेडान का Base Model है जिसे आप यहां बताए गए प्लान के जरिए 6.5 लाख रुपये एक साथ खर्च किए बिना घर ले जा सकते हैं।

Car Finance Plan: 65 हजार रुपये देकर घर ले जा सकते हैं Tata Tigor का बेस मॉडल, पढ़ें कंप्लीट प्लान
Tata Tigor XE की प्रमाणित माइलेज 19.27 किलोमीटर प्रति लीटर है। (फोटो- TATA MOTORS)

Sedan Car Segment कार सेक्टर का पॉपुलर सेगमेंट है जिसमें आने वाली सेडान कारों को उनकी कम कीमत में बढ़िया डिजाइन और फीचर्स के चलते पसंद किया जाता है। इस सेगमेंट की मौजूदा कारों में से एक है टाटा टिगोर (Tata Tigor) जो सेडान सेगमेंट की सबसे कम कीमत वाली कारों में से एक है।

यहां हम आपको टाटा टिगोर (Tata Tigor) की फुल डिटेल बताने वाले हैं जिसमें इसकी कीमत, माइलेज और फीचर्स के साथ इसे खरीदने के आसान फाइनेंस प्लान प्लान की कंप्लीट डिटेल।

Tata Tigor Price

यहां हम बात कर रहे हैं टाटा टिगोर के बेस मॉडल एक्सई के बारे में जिसकी शुरुआती कीमत 6,09,900 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है और ऑन रोड होने पर ये कीमत बढ़कर 6,87,794 रुपये हो जाती है।

कैश पेमेंट मोड में खरीदने के लिए आपको 6.87 लाख रुपये एक साथ खर्च करने होंगे और फाइनेंस प्लान के साथ ये सेडान 65 हजार रुपये की डाउन पेमेंट के साथ मिल सकती है।

टाटा टिगोर (Tata Tigor) को 60 हजार रुपये देकर जब आफ लोन के लिए अप्लाई करते हैं तो ऑनलाइन डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेशन के मुताबिक, बैंक इस सेडान के लिए आपको 6,21,794 रुपये का लोन देगा। लोन मिलने के बाद आपको 60 हजार रुपये डाउन पेमेंट इस सेडान के लिए जमा करनी होगी और उसके बाद हर महीने 13,150 रुपये की मंथली ईएमआई भरनी होगी।

बैंक की तरफ से टाटा टिगोर सेडान पर मिलने वाले लोन चुकाने के लिए 5 साल की अवधि तय की गई है जिसके साथ दिए जा रहे लोन अमाउंट पर बैंक 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

टाटा टिगोर (Tata Tigor) पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान की डिटेल पढ़ने के बाद आप इस सेडान कार की डिटेल भी जान लीजिए जिसमें शामिल है इसका इंजन, माइलेज और फीचर्स की हर छोटी बड़ी जानकारी।

Tata Tigor XE Engine and Transmission

टाटा मोटर्स ने इस सेडान में 1199 सीसी का इंजन दिया है जो 84.82 बीएचपी की पावर और 113 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

Tata Tigor XE mileage

टाटा टिगोर की माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये कार 19.27 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित की गई है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 28-11-2022 at 04:54:39 pm