ताज़ा खबर
 

Tata Tigor: देश की सबसे सुरक्षित सिडान कार, हर महीने देने होंगे महज 4,444! शुरुआती कीमत 5.93 लाख

Tata Tigor को ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 4 स्टार रेटिंग मिली है और यह सेग्मेंट की सबसे सुरक्षित कार है। यह कार केवल पेट्रोल इंजन के साथ कुल 6 वैरिएंट्स में उपलब्ध है। इसकी कीमत 5.39 लाख रुपये से लेकर 7.49 लाख रुपये के बीच है।

Tata Tigor Discount Offer, Tata Tigor EMI Option, Tata Tigor Price, Tata Tigor Safest Car in India, Tata Tigor FeaturesTata Tigor को ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 4 स्टार रेटिंग मिली है।

Tata Tigor Price & Features: भारतीय बाजार में सिडान कारों की डिमांड हमेशा से रही है। खास आकर्षक लुक और बेहतर स्पेस के चलते इस सेग्मेंट की कारों को काफी पसंद किया जाता है। यदि आप भी कम कीमत में बेहतर सिडान कार खरीदने की सोच रहे हैं तो Tata Tigor आपके लिए बेहतर विकल्प हो सकती है। देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors अपनी इस सिडान कार की खरीद पर खास फाइनेंस ऑफर दे रही है।

कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार इस कार को महज 4,444 रुपये की मासिक किश्त (EMI) पर घर ला सकते हैं। इस कार की शुरुआती कीमत 5.93 लाख रुपये है। टाटा टिगोर अपने सेग्मेंट की सबसे सुरक्षित सिडान कार है, दरअसल ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में इस कार को 4 स्टार रेटिंग मिली है। तो आइये जानते हैं इस कार के बारे में –

Tata Tigor भारतीय बाजार में कुल 6 वैरिएंट में उपलब्ध है। यह कार केवल पेट्रोल इंजन के साथ ही आती है, इस कार में कंपनी ने 1.2 लीटर की क्षमता का 3-सिलिंडर युक्त बीएस6 पेट्रोल इंजन प्रयोग किया गया है। यह इंजन 86 PS की पावर और 113 NM का टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन के साथ इसमें 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का विकल्प दिया गया है।

मिलते हैं यह खास फीचर्स: जहां तक फीचर्स की बात है तो इस कार में कंपनी ने 7.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है, जो कि टॉप वैरिएंट में उपलब्ध है। इसे एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले से आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है। इसके अलावां इसमें वॉयस कमांड, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इलेक्ट्रिक एडजस्टेबल व फोल्डेबल आउट साइड रियर व्यू मिरर (ORVM), रियर आर्मरेस्ट, रिवर्स कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

सेफ्टी के मामले में यह कार बेहद ही खास है, इसमें कंपनी ने कई अत्याधुनिक सेफ्टी फीचर्स को शामिल किया है। इस कार में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), कार्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल, लोड लिमिटेड और प्री-टेंशनर फ्रंट सीटबेल्ट जैसे फीचर्स को बतौर स्टैंडर्ड दिया गया है, जो कि सभी वैरिएंट्स में मिलते हैं। यह कार 20 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Skoda Rapid TSI ऑटोमेटिक वैरिएंट हुआ लांच, देती है 16Km का माइलेज! मैनुअल वर्जन से है इतनी महंगी
2 कल लांच होगी Kia Motors की सबसे किफायती एसयूवी Kia Sonet, मिलेंगे 57 कनेक्टिविटी फीचर्स! कीमत हो सकती है इतनी
3 Royal Enfield की बेस्ट सेलिंग बाइक Classic 350 हुई और भी महंगी! कंपनी ने बढ़ाए दाम, जानें नई कीमत
ये पढ़ा क्या?
X