ताज़ा खबर
 

Tata Nexon से लेकर Harrier और Tiago तक पर कंपनी जून में दे रही है भारी डिस्काउंट, देखें आपके बजट की कार पर क्या है ऑफर?

Tata Nexon अपने सेगमेंट में सबसे लोकप्रिय सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी है। इसके साथ ही यह सेगमेंट की सबसे सुरक्षित कारों में से भी एक है।

Tata HarrierHarrier टाटा की एक मिड-साइज़ एसयूवी है,

Tata Car Discount: भारत में लॉकडाउन के बाद डीलरशिप पर वाहनों की सेल में इजाफा करने की प्रक्रिया फिर से शुरू हो गई है। इस रूकी हुई ब्रिकी को गति देने के लिए वाहन निर्माता कंपनियां नई नई स्कीम पेश कर रही हैं। हाल ही में देश की दिग्गज कंपनी टाटा मोटर्स ने जून में अपने वाहनों पर मिलने वाले डिस्काउंट की घोषणा की है। आइए विस्तार से बताते हैं कि कौन-सी गाड़ी खरीदने पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Tata Tiago: टियागो कंपनी की एक एंट्री लेवल हैचबैक है। हाल ही में इस कार को अपडेट किया गया है। यह कार वर्तमान में केवल पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है। इस इंजन के साथ मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स दोनों का विकल्प दिया गया है। बता दें, इस कार को खरीदने पर आप 28,000 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं, जिसमें 15,000 रुपये की नकद छूट, 10,000 रुपये का बोनस और 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस शामिल है।

Tata Tigor: टियागो की तरह ही टिगोर कॉम्पैक्ट सेडान को भी इस साल की शुरुआत में अपडेट किया गया है। इसका मुकाबला अपने सेगमेंट में मारुति डिजायर, हुंडई ऑरा, होंडा अमेज़ जैसी कॉम्पैक्ट सेडान से होता है। यह भी केवल पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है जो मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स विकल्पों के साथ आता है। फिलहाल कंपनी इस कार पर जून में 45,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। जिसमें 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।

Tata Nexon: नेक्सॉन अपने सेगमेंट में सबसे लोकप्रिय सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी है। इसके साथ ही यह सेगमेंट की सबसे सुरक्षित कारों में से भी एक है। नेक्सॉन के फेसलिफ्टे वर्जन को इस साल लॉन्च किया गया था, जिसमें क्रूज़ कंट्रोल, इलेक्ट्रिक सनरूफ, रियर एसी वेंट्स और जैसे कई नए फीचर्स शामिल थे। बता दें, जून में इस कार पर कंपनी 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है।

Tata Harrier: यह टाटा की एक मिड-साइज़ एसयूवी है, जिसे हाल ही में अपडेट किया गया है, और यह अब मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। 2020 हैरियर वर्तमान में 45,000 रुपये के अधिकतम लाभ के साथ मौजूद है। जिसमें 30,000 रुपये का बोनस और 15,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट शामिल है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 TVS Apache 180 अब खरीदना पड़ेगा महंगा! कंपनी ने बढ़ाये दाम, जानें नई कीमत
2 Lockdown का असर: कारों के रजिस्ट्रेशन में 87% की भारी गिरावट! FADA को सरकार से मदद की उम्मीद
3 Ampere ला रहा है नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में 75Km की हो सकती है ड्राइविंग रेंज! 15 जून को होगी पेश
यह पढ़ा क्या?
X