ताज़ा खबर
 

टाटा मोटर्स ने हासिल किया बड़ा मुकाम, 40 लाख से ज्यादा कारें बेचीं, अनुपम खेर ने सुनाई कामयाबी की कहानी

टाटा ने हाल के दिनों में Tiago, Tigor, Nexon, Altroz और Harrier जैसी कारें लॉन्च की हैं। बता दें कि टाटा मोटर्स ने बीते करीब एक दशक में तेजी से पैसेंजर व्हीकल्स में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है।

tata tiagoटाटा मोटर्स ने बेचीं 40 लाख से ज्यादा कारें

टाटा ग्रुप की ऑटो कंपनी टाटा मोटर्स ने भारत में 40 लाख कारें बेचने का रिकॉर्ड बना लिया है। लंबे समय तक कमर्शियल गाड़ियों में दबदबा रखने वाली टाटा ग्रुप की कंपनी ने अपने इस मुकाम को लेकर एक स्पेशल वीडियो भी जारी किया है, जिसमें ऐक्टर अनुपम खेर बीते दशकों की कहानी सुनाते दिखते हैं। इस वीडियो में अनुपम खेर ने 1945 से लेकर अब तक की दास्तान सुनाई है और बताया है कि कैसे कंपनी भारत में लगातार अपनी मौजूदगी बढ़ा रही है। सेफ्टी फीचर्स से लुक तक के मामले में बीते कई सालों में सुधार करने वाली कंपनी टाटा मोटर्स ने अपनी कई विशेषताओं के बारे में इस वीडियो में बताया है।

यही नहीं कंपनी ने अपनी कई मौजूदा कारों के बारे में भी जानकारी दी है। टाटा ने हाल के दिनों में Tiago, Tigor, Nexon, Altroz और Harrier जैसी कारें लॉन्च की हैं। बता दें कि टाटा मोटर्स ने बीते करीब एक दशक में तेजी से पैसेंजर व्हीकल्स में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है। खासतौर पर कारों के मामले में कंपनी ने अपनी पहचान मजबूत की है। फिलहाल कंपनी कार मार्केट में हिस्सेदारी के मामले में मारुति सुजुकी और हुंडई के बाद तीसरे स्थान पर है।

दरअसल बीते कुछ सालों में कंपनी ने कारों को लेकर अपनी तकनीक में सुधार किया है और इंटीरियर से लेकर लुक तक के मामले में लोगों को आकर्षित किया है। टाटा की टियागो कार को लोगों ने काफी पसंद किया है। सेफ्टी, फीचर्स से लेकर माइलेज तक में टियागो ने अपनी जगह बनाई है। यही नहीं हाल ही में लॉन्च हुई टाटा की Altroz भी सेफ्टी के मामले में शानदार है और इंटरनेशनल रैंकिंग में 5वां स्थान हासिल किया है। इसके अलावा Tata Nexon को भी ग्राहकों ने खूब पसंद किया है।

अब तक Tata Nexon की डेढ़ लाख यूनिट्स की कंपनी बिक्री कर चुकी है। इसके अलावा टियागो ने भी तीन लाख का आंकड़ा पार कर लिया है। टाटा मोटर्स की एसयूवी कार Harrier ने भले ही धीमी शुरुआत की थी, लेकिन अब ग्राहकों का काफी अच्छा रेस्पॉन्स उसे मिल रहा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सिर्फ 4 हजार रुपये की किस्त पर घर ले आएं Tata Altroz कार, सेफ्टी में जानदार और लुक में है शानदार
2 फ्रांसीसी कंपनी Renault ने 15 साल पहले भारत में की थी एंट्री, आज मार्केट शेयर में टॉप कंपनियों से मुकाबला
3 Hyundai की इलेक्ट्रिक कारों में आग के चलते ग्राहकों ने किया केस, जनरल मोटर्स ने भी वापस लीं 70,000 कारें
यह पढ़ा क्या?
X