ताज़ा खबर
 

Tata Motors का नेटवर्क विस्तार पर जोर! देश में शुरु करेगा 100 नए डीलरशिप

Tata Motors ने हाल ही में घरेलु बाजार में अपनी नई प्रीमियम हैचबैक कार Tata Altroz को पेश किया था। इस कार को कंपनी फरवरी में आयोजित होने वाले ऑटो एक्सपो में लांच कर सकती है। इसके अलावा 19 दिसंबर को कंपनी अपनी पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी Tata Nexon को पेश करने जा रही है।

Author Published on: December 10, 2019 6:01 PM
Tata Motors जल्द ही बाजार में अपने वाहनों के रेंज में विस्तार करने जा रही है।

देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors घरेलु बाजार में अपने नेटवर्क विस्तार पर जोर दे रही है। कंपनी ने घोषणा की है कि चालू वित्त वर्ष के अंत तक वो देश भर में 100 अन्य डील​रशिप की शुरुआत करेगी। इसके पीछे कंपनी का उद्देश्य देश के विभिन्न भागों में अपनी पहुंच को मजबूत करना है।

Tata Motors के अध्यक्ष (यात्री वाहन कारोबार इकाई) मयंक पारीक ने कहा कि ” हम अपने बिक्री नेटवर्क का विस्तार कर रहे हैं। वास्तव में , हम नई जगहों पर कदम रख रहे हैं। इसके पीछे विचार है कि डीलर की बिक्री बढ़े। डीलर हमारी उत्पाद श्रेणी से उत्साहित हैं और वे नए आउटलेट (केंद्र) खोलकर अपने क्षेत्रों का विस्तार करने के लिए तैयार हैं।”

कंपनी के देशभर में करीब 860 शोरूम हैं। कंपनी इस वित्त वर्ष में अब तक अपने नेटवर्क में करीब 100 बिक्री केंद्र जोड़ चुकी हैं।
पारीक ने कहा कि चालू वित्त वर्ष में 200 नए बिक्री केंद्र जोड़ने की योजना है। उन्होंने कहा, “इनमें से 100 केंद्रों को अब तक जोड़ा जा चुका है और बाकी 100 शोरूम बाकी बचे महीनों में बढ़ाए जाएंगे। इस तरह से साल के अंत तक कुल शोरूम की संख्या करीब 960 हो जाएगी।”

बता दें कि, हाल ही में कंपनी ने घरेलु बाजार में अपनी नई प्रीमियम हैचबैक कार Tata Altroz से पर्दा उठाया है। इसके अलावा कंपनी अगले साल तक बाजार में अपनी पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी Tata Nexon को भी उतारने जा रही है। कंपनी की योजनाएं काफी बड़ी हैं और इस बीच कंपनी तेजी से अपने नेटवर्क विस्तार पर काम कर रही है, ताकि वाहनों को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाया जा सके।

इनपुट: भाषा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Honda City अब नए BS-VI इंजन के साथ हुई लांच, पहले से महंगी हुई कार! देगी 18 Kmpl का माइलेज
2 डीलरशिप के पहले माले से गिरी Kia Seltos, एसयूवी के उड़े परखच्चे! देखें Video
3 मंदी जारी है: घरेलु बाजार में कारों की बिक्री में 11 प्रतिशत और दोपहिया की बिक्री में 15 प्रतिशत की गिरावट! SIAM
ये पढ़ा क्‍या!
X