ताज़ा खबर
 

Tata Motors ने कोराना वारिर्यस के लिए किया बड़ा ऐलान, मंथली 5 हजार रुपये देकर Tigao के बन सकते हैं मालिक! देखें क्या है ऑफर

इसके अलावा इसमें Tiago को 6 महीने बाद फाइनेंस पार्टनर को वापस देने की भी सुविधा दी गई है। वहीं ग्राहक अपनी फाइनल EMI को दोबारा से फाइनेंस भी करा सकते हैं।

Tata Motors, tata Motors new plan, tata Motors New finance scheme, Tata Motors is offering Tiago at an Special EMI Plan, Tata Motors news, Tata Motors Tiago starting price, tata tiago Price , Tata's offer for corona warriorsजिसमें लोन अवधि को 8 साल तक के लिए बढ़ाया जा सकता है।

देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने कोरोना संकट में वाहन खरीदने के सपने को पूरा करने के लिए एक नई योजना की घोषणा की है। इस नई फाइनेंस स्कीम का नाम ‘Keys to Safety’ रखा गया है। बता दें, कंपनी की यह योजना सिर्फ हैचबैक Tiago पर लागू होती है, और इसका लाभ सिर्फ फ्रंटलाइन कोरोना वारिर्यस ही उठा सकते हैं। यानी इस कार को कोरोना वारिर्यस के लिए इस स्पेशल स्कीम का तहत उपलब्ध कराया जा रहा है।

टियागो को खरीदने वाले कोरोना वारिर्यस को 6 महीने तक लगातार 5000 रुपये देने होंगे। यह ईएमआई 5 लाख रुपये तक के लोन के लिए रखी गई है। जिसके बाद ग्राहक अपनी सुविधा के अनुसार कंपनी द्वारा दी गई स्कीम चुन सकते हैं। जिसमें ग्राहक के पास अंतिम महीने में 5 लाख रुपये का 90,000 रुपये देकर कार के मालिक बनने का भी विकल्प होगा।

इसके अलावा इसमें कार को 6 महीने बाद फाइनेंस पार्टनर को वापस देने की भी सुविधा दी गई है। वहीं ग्राहक अपनी फाइनल ईएमआई को दोबारा से फाइनेंस भी करा सकते हैं। बता दें, इनके अलावा कंपनी अपने लाइनअप की सभी गाड़ियों पर 100 प्रतिशत लोन का भी विकल्प दे रही है। जिसमें लोन अवधि को 8 साल तक के लिए बढ़ाया जा सकता है। वहीं कोरोना वारिर्यस के लिए टाटा मोटर्स की सभी गाड़ियों (Altroz को छोड़कर) पर 45,000 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

हाल ही में कंपनी ने कारों की ब्रिकी के लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म  ‘Click to drive’  की भी शुरुआत की है। जिसके जरिए ग्राहक किसी भी कार की पूछताछ, टेस्ट ड्राइव का अनुरोध और पसंद आने पर गाड़ी बुक भी कर सकते हैं। देश में इन दिनों जो हालात हैं, उनके चलते वाहनों की सेल में भारी गिरावट देखी गई है, जिससे उभरने के लिए कंपनियां नई नई स्कीम पेश कर रही हैं।

नोट: अगर आप कोरोना वारिर्यस हैं और इसका लाभ उठाना चाहते हैं, तो इसकी पूरी जानकारी के लिए अपने नजदीक डीलरशिप से संपर्क करें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना संकट में स्कूटर या बाइक खरीदने वालों को मिलेगी राहत, खरीदते समय ही पता चल जाएगी वाहन की रिसेल वेल्यू! पढ़ें डिटेल
2 ब्रिटेन के इस बिजनेसमैन ने बनाई सिंगल चार्ज में 965km तक चलने वाली इलेक्ट्रिक SUV, कुल खर्चा जानकर रह जाएंगे हैरान
3 Ola ने 160 और UBER ने 34 शहरों में शुरू की सर्विस! कैब बुक करने से पहले जान लें यह जरूरी नियम नहीं तो राइड हो जाएगी कैंसिल