ताज़ा खबर
 

Tiago से लेकर Nexon तक टाटा मोटर्स दे रही 65 हजार रुपये तक का डिस्काउंट, देखें पूरी लिस्ट

टाटा मोटर्स अपनी चुनिंदा कारों पर 65 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। अगर आप टाटा मोटर्स की कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां देखें डिस्काउंट की पूरी लिस्ट।

टाटा मोटर्स अपनी चुनिंदा कारों पर दे रही भारी डिस्काउंट। ( फोटो-FACEBOOK)

भारत में कोरोना महामारी के चलते लगभग हर क्षेत्र को भारी आर्थिक नुकसान हुआ है जिसमें ऑटो सेक्टर भी शामिल है। कोरोना के चलते न सिर्फ वाहनों के उत्पादन पर असर पड़ा है बल्कि वाहनों की बिक्री भी काफी प्रभावित हुई है।

जिसके चलते अब तमाम कार निर्माता कंपनियां अपनी गाड़ियों पर आकर्षक डिस्काउंट या स्कीम दे रही हैं जिसमें ताजा अपडेट टाटा मोटर्स को लेकर है जो अपनी चुनिंदा गाड़ियों पर 65 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। तो आइए देर न करते हुए जानते हैं कि टाटा की किस गाड़ी पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।

Tata Tiago: टाटा की ये कार कंपनी की बेस्ट सेलिंग कार में से एक है। टाटा टियागो की शुरुआती कीमत 4.99 लाख रुपये है। टाटा की तरफ से इसपर 15000 रुपये का नकद डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसके साथ 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है जिसको मिलाकर कुल 25 हजार रुपये तक का डिस्काउंट होता है।

Tata Nexon: टाटा की नेक्सॉन कंपनी की प्रीमियम कारों में से एक है कंपनी ने इस कार को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन में लॉन्च किया है। कंपनी की तरफ से इस कार के डीजल वर्जन पर ही डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसकी शुरुआती कीमत 7.19 लाख रुपये है। कंपनी इसपर 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है।

(ये भी पढ़ेंभारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

Tata Harrier: टाटा ने अपनी इस कार के कुछ वेरिएंट को छोड़कर बाकी वेरिएंट पर डिस्काउंट दिया है। टाटा की इस कार की शुरुआती कीमत 14.29 लाख रुपये है। कंपनी की तरफ से इस कार पर 25000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसके साथ 40 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है जो कुल मिलाकर होता 65000 रुपये होता है।

बता दें की टाटा मोटर्स अपनी चुनिंदा कारों पर डिस्काउंट के अलावा इस कोरोना काल में अपने ग्राहकों की सहूलियत और उनको आर्थिक नुकसान से बचाने के लिए उनकी कारों पर एक ऑफर भी दे रही है जिसमें वारंटी और फ्री सर्विस को बढ़ाया गया है।

ये ऑफर टाटा की सिर्फ उन कारों पर लागू होगा जिनकी वारंटी और फ्री सर्विस 31 मई को समाप्त होने वाली है। ऐसी कारों पर कंपनी ने 30 जून तक के लिए वारंटी और फ्री सर्विस को बढ़ा दिया है।

Next Stories
1 मिलेगी 31 Kmpl तक की माइलेज, मात्र 70 हजार में खरीदें Maruti WagonR, जानिए कहां और कैसे
2 मात्र 18 हजार में खरीदें TVS Sport, कम कीमत में मिलेगी ज्यादा माइलेज, जानिए कैसे
3 Maruti Vs Hyundai: Vitara Brezza या Venue कौन सी कार देगी कम बजट में ज्यादा फीचर्स और माइलेज
यह पढ़ा क्या?
X