ताज़ा खबर
 

Tata Motors की गाड़ियां जनवरी से हो जाएंगी महंगी! दिसंबर में Harrier से लेकर Hexa पर मिल रही है 1.65 लाख रुपये तक की छूट

Tata Motors के प्रेसिडेंट (पैसेंजर व्हीकल्स बिजनेस यूनिट) मयंक पारीक ने मीडिया को दिए अपने एक बयान में कहा है कि, "जनवरी से बीएस- VI प्रोडक्ट्स के दाम बढ़ जाएंगे। इस होने वाले बदलाव पर हम काम कर रहे हैं।

Author Published on: December 4, 2019 1:55 PM
प्रतिकात्मक तस्वीर: Tata Motors जनवरी से अपने गाड़ियों के दाम बढ़ाएगा।

Tata Motors Discount Offer: देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors अगले साल जनवरी महीने से अपने वाहनों की कीमत में इजाफा करने जा रहा है। इससे पहले भी कई अन्य कंपनियों जैसे मारुति सुजुकी और महिंद्रा ने भी कीमत बढ़ोत्तरी की बात कह चुके हैं। ऐसे में इस दिसंबर महीने में Tata Motors अपने वाहनों के रेंज पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रहा है।

आगामी 1 अप्रैल से देश में नया BS-6 मानक लागू कर दिया जाएगा, जिसके बाद अपडेटेड वाहनों की कीमत भी बढ़ जाएगी। इससे पहले ही कंपनियां अपने गाड़ियों को अपडेट कर बाजार में पेश कर रही है। इस समय Tata Motors के व्हीकल पोर्टफोलियो में Tiago हैचबैक से लेकर Harrier एसयूवी तक शामिल हैं, जिनकी कीमत 4.39 लाख रुपये से लेकर 16.85 लाख रुपये तक है।

Tata Motors के प्रेसिडेंट (पैसेंजर व्हीकल्स बिजनेस यूनिट) मयंक पारीक ने मीडिया को दिए अपने एक बयान में कहा है कि, “जनवरी से बीएस- VI प्रोडक्ट्स के दाम बढ़ जाएंगे। इस होने वाले बदलाव पर हम काम कर रहे हैं और उम्मीद है कि वाहनों की कीमत में 10,000 रुपये से लेकर 15,000 रुपये तक की बढ़ोत्तरी हो सकती है।”

Tata की गाड़ियों पर डिस्काउंट: इस समय देश का ऑटोमोबाइल सेक्टर मंदी से गुजर रहा है। एक तरह नए मानकों के अनुसार वाहनों को अपडेट करने का दबाव है दूसरी ओर लागत मूल्य बढ़ने की समस्या। ऐसे में टाटा मोटर्स अपने वाहनों पर भारी डिस्काउंट दे रही है। Tiago की खरीद पर 75,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। वहीं दूसरी ओर Tigor की खरीद पर आप पूरे 1 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

Tata Nexon पर कंपनी 1.07 लाख रुपये का डिस्काउंट दे रही है और सबसे ज्यादा छूट आप कंपनी की मशहूर एमपीवी Hexa पर पा सकते हैं। इस पर कंपनी 1.65 लाख रुपये का डिस्काउंट दे रही है। कंपनी अपने हालिया लांच Tata Harrier पर भी 65,000 रुपये तक की छूट प्रदान कर रही है।

नोट: यहां पर गाड़ियों के बारे में जो डिस्काउंट की जानकारी दी गई है वो देश के अलग अलग डीलरशिप और लोकेशन के अनुसार भिन्न हो सकते हैं। कई बार डीलरशिप अपने तर​फ से भी डिस्काउंट ऑफर करते हैं। इसलिए डिस्काउंट के बारे में अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क जरूर करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Royal Enfield अपने 350cc बाइक्स को BS6 मानक से करेगा अपडेट, बढ़ेगी कीमत और माइलेज!
2 Maruti के बाद Mahindra और Toyota की गाड़ियां खरीदना भी होगा महंगा! जनवरी से बढ़ेंगे दाम, जानें क्या है वजह
3 Motor Vehicle Act: हेलमेट न पहनने पर कटा चालान! युवक ने पुलिस के सामने तोड़ डाली बाइक, देखें Video
ये पढ़ा क्या?
X