scorecardresearch

Tata Motors Discount October 2022: Tiago, Tigor, Harrier और Safari पर टाटा मोटर्स दे रही इतना डिस्काउंट

Car Discount News में पढ़ें टाटा मोटर्स द्वारा अक्टूबर में अपनी चुनिंदा कारों और एसयूवी पर दिए जा रहे डिस्काउंट की कंप्लीट डिटेल।

Tata Motors Discount October 2022: Tiago, Tigor, Harrier और Safari पर टाटा मोटर्स दे रही इतना डिस्काउंट
Tata Motors Discount October 2022 में कंपनी द्वारा दिए जा रहे डिस्काउंट नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी शामिल है। (फोटो- TATA MOTORS)

Tata Motors देश में चल रहे फेस्टिव सीजन के अक्टूबर महीने में अपने वाहनों की बिक्री बढ़ाने के लिए चुनिंदा कारों और एसयूवी पर आकर्षक डिस्काउंट और दूसरे ऑफर्स की घोषणा की है। कंपनी जिन कारों पर डिस्काउंट दे रही है उसमें टियागो, टियागो सीएनजी, हैरियर और सफारी जैसी एसयूवी शामिल हैं।

टाटा मोटर्स डिस्काउंट अक्टूबर 2022 के तहत इन कारों पर मिलने वाले डिस्काउंट में कैश डिस्काउंट के अलावा एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं। ये डिस्काउंट ऑफर 1 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक मान्य है लेकिन ग्राहकों की प्रतिक्रिया के आधार पर कंपनी इसे आगे भी बढ़ा सकती है।

टाटा मोटर्स के अक्टूबर डिस्काउंट की डिटेल जानने के बाद आप जान लीजिए कि कंपनी टियागो, टिगोर सीएनजी, हैरियर और सफारी पर कितना और किस तरह का डिस्काउंट दे रही है

Tata Harrier

टाटा हैरियर कंपनी के एसयूवी सेगमेंट की एक मिड रेंज एसयूवी है जिसके सभी वेरिएंट पर कंपनी 40,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। इस डिस्काउंट में 40 हजार रुपये एक्सचेंज बोनस है लेकिन इसके अलावा ग्राहक इसे खरीदने पर 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट अलग से हासिल कर सकते हैं।

Tata Safari

टाटा सफारी कंपनी और एसयूवी सेगमेंट की एक प्रीमियम एसयूवी है जिसे खरीदने पर ग्राहको को 40 हजार रुपये तक का फायदा होने वाला है। इस एसयूवी पर मिलने वाले डिस्काउंट में 40 हजार रुपये का डिस्काउंट एक्सचेंज बोनस के रूप में दिया जा रहा है। इस एक्सचेंज बोनस के अलावा कंपनी इस एसयूवी पर कोई डिस्काउंट नहीं दे रही।

Tata Tiago CNG

टाटा टिगोर मिड रेंज में आने वाली सेडान कार है जिसके सीएनजी वेरिएंट को खरीदने पर ग्राहकों को 25 हजार रुपये तक का फायदा होने वाला है। इस डिस्काउंट में 10,000 रुपये की नकद छूट और 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है।

टाटा टिगोर सीएनजी में कंपनी ने तीन सिलेंडर वाला 1.2 लीटर इंजन दिया गया है। यह इंजन सीएनजी किट पर 70 एचपी की पावर और 95 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा गया है।

Tata Tigor

टाटा टिगोर के पेट्रोल वेरिएंट को खरीदने पर कंपनी ग्राहकों को 20 हजार रुपये तक का फायदा होने वाला है। इस डिस्काउंट में 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट और 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है। इसके अलावा ग्राहकों को इस सेडान के सभी वेरिएंट पर 3 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिल सकता है।

Tata Tiago

टाटा टियागो को खरीदने पर कंपनी 20 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस हैचबैक पर मिलने वाले डिस्काउंट में 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट शामिल है। इसके अलावा इसे खरीदने पर 30 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिल सकता है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 03-10-2022 at 12:41:07 pm