scorecardresearch

Tata Motors Car Discount September 2022: हैचबैक से लेकर एसयूवी तक टाटा मोटर्स की इन कारों पर मिलेगा 40 हजार तक का डिस्काउंट

Car Discount Offer के तहत खरीदना चाहते हैं नई कार तो यहां जानें टाटा मोटर्स की इन चुनिंदा कारों पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर की डिटेल।

Tata Motors Car Discount September 2022: हैचबैक से लेकर एसयूवी तक टाटा मोटर्स की इन कारों पर मिलेगा 40 हजार तक का डिस्काउंट
Tata Motors अपनी इन चार कारों पर डिस्काउंट दे रही है जिसमें कैश डिस्काउंट भी शामिल है। (फोटो- TATA MOTORS)

Tata Motors ने देश में शुरू हो चुके फेस्टिव सीजन को देखते हुए सितंबर महीने में अपनी चुनिंदा कारों पर डिस्काउंट की घोषणा की है। कंपनी द्वारा जारी किया गया डिस्काउंट ऑफर टाटा हैरियर, सफारी, टियागो और टिगोर जैसी कारों पर मिलेगा।

इस डिस्काउंट ऑफर में इन कारों को खरीदने पर ग्राहकों को 40 हजार रुपये तक का फायदा दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट में एक्सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट डिस्काउंट और अन्य लाभ को शामिल किया गया है। टाटा मोटर्स का ये डिस्काउंट 30 सितंबर तक मान्य है।

ऑफर की डिटेल जानने के बाद अब आप जान लीजिए कि सितंबर महीने में टाटा मोटर्स की किस कार को खरीदने पर कितने रुपये का फायदा हो सकता है।

Tata Harrier

टाटा हैरियर को सितंबर महीने में खरीदने पर कंपनी 40 हजार रुपये तक की बचत का ऑफर दे रही है। इस एसयूवी पर मिलने वाले इस डिस्काउंट में 40 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। इसके अलावा अगर आप बिना एक्सचेंज बोनस के इस एसयूवी के खरीदते हैं तो कंपनी 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

Tata Safari

टाटा सफरी एक प्रीमियम एसयूवी है जिसपर कंपनी 40 हजार रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस इस एसयूवी पर कंपनी सिर्फ एक्सचेंज बोनस ऑफर कर रही है इसके अलावा कोई दूसरा डिस्काउंट या ऑफर नहीं दे रही।

Tata Tigor CNG

टाटा टिगोर सेडान सेगमेंट की कार है और इस कार पर टाटा मोटर्स 15,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। इस कार पर मिलने वाला डिस्काउंट 15,000 रुपये एक्सचेंज बोनस के रूप में दिया जा रहा है। इसके अलावा 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

Tata Tiago

टाटा टियागो हैचबैक सेगमेंट की कार है और कार पर कंपनी 23,000 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट में 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस, और 3 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

आवश्यक सूचना: टाटा मोटर्स के इस सितंबर डिस्काउंट के तहत किसी भी कार को खरीदने से पहले कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या अपने नजदीकी डीलरशिप पर जाकर इसकी पूरी डिटेल ले लें क्योंकि ये डिस्काउंट देश के अलग अलग राज्यों में अलग अलग हो सकता है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 06-09-2022 at 04:41:25 pm
अपडेट