Ace Mahotsav: एक ऐसा कार्यक्रम जहां आप Tata Ace उर्फ ‘छोटा हाथी’ से पूरी तरह परिचित हो पाएंगे

हाल ही में टाटा मोटर्स ने Tata Ace Gold फैमिली के डीजल मॉडल में एक नया वैरिएंट शामिल किया है। ग्राहकों को बेहतर अपटाइम, ज्यादा माइलेज और ज्यादा आय देने के लिए मौजूद Ace Gold Diesel को बेहतर तकनीक के साथ फिर से डिजाइन किया गया है। Ace Gold Diesel+ नाम की इस गाड़ी में Ace Gold Diesel की तुलना में कई ज्यादा खासियतें दी गई हैं।

tata ace, tata motors, auto news
Tata Ace को मूल रूप से 2005 में लॉन्च किया गया था, और तब से यह पूरे भारत में कई व्यवसायों को फायदा पहुंचाने का काम करता आ रहा है।

ग्राहकों को खुश रखने, उनके साथ जुड़ने और अपने आधुनिक और फायदेमंद ट्रकों के साथ टाटा मोटर्स पूरे भारत में Ace Mahotsav मना रहा है। कई शहरों में इस तरह के प्रदर्शनी कार्यक्रम के जरिए टाटा मोटर्स ग्राहकों से जुड़ना चाहता है और उनकी व्यावसायिक जरूरतों को समझना चाहता है। यह आयोजन टाटा मोटर्स के लिए भारत के सबसे लोकप्रिय मिनी-ट्रक – Tata Ace को शोकेस करने का एक मौका भी देता है, जो अंतिम मील परिवहन के केंद्र में है और अधिक कमाई की क्षमता के साथ रोजगार के ज्यादा अवसरों का वादा करता है।

मार्केट लीडर होने के नाते, टाटा मोटर्स भारत की सप्लाई चैन इकोसिस्टम में सूक्ष्म-उद्यमियों, ट्रांसपोर्टरों, बेड़े/व्यक्तिगत ट्रक मालिकों की महत्वपूर्ण भूमिका को जानता है। पिछले महीने, पुणे में Ace Mahotsav हुआ। जबकि, इस महीने की शुरुआत में कोलकाता, अहमदाबाद, गुरुग्राम और बैंगलोर में Ace Mahotsav मनाया गया। हैदराबाद में कार्यक्रम 3-4 दिसंबर को होने वाला है।

इस आयोजन का मुख्य आकर्षण ग्राहक को केंद्र में रखना है। दिलचस्प बात यह है कि टाटा मोटर्स ने खरीदारों को अपने सबसे लोकप्रिय और भारत के प्रसिद्ध, प्रतिष्ठित Tata Ace को देखने का मौका दिया। यह आयोजन टाटा टीम के लिए Tata ट्रक्स के फायदों को समझाने और नया Diesel+ पेश करने का मौका देता है। साथ ही, यह ग्राहकों को ‘भारत की दूसरी दिवाली’ अभियान के तहत Tata Ace खरीदने और 5 लाख रुपये तक के कई उपहार जीतने का मौका देता है।

छोटा हाथी के नाम से मशहूर Tata Ace ने पहले ही 23 लाख ग्राहकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है और अभी भी मांग जारी है! Tata Ace को मूल रूप से 2005 में लॉन्च किया गया था, और तब से यह पूरे भारत में कई व्यवसायों को फायदा पहुंचाने का काम करता आ रहा है। अब इसे Tata Ace Gold कहा जाता है। यह वाहन 4 वेरिएंट्स में आता है। इनमें Ace Gold Diesel, Ace Gold Petrol, Ace Gold CNG और Ace Gold Petrol Cx शामिल हैं।

हाल ही में टाटा मोटर्स ने Tata Ace Gold फैमिली के डीजल मॉडल में एक नया वैरिएंट शामिल किया है। ग्राहकों को बेहतर अपटाइम, ज्यादा माइलेज और ज्यादा आय देने के लिए मौजूद Ace Gold Diesel को बेहतर तकनीक के साथ फिर से डिजाइन किया गया है। Ace Gold Diesel+ नाम की इस गाड़ी में Ace Gold Diesel की तुलना में कई ज्यादा खासियतें दी गई हैं।

Tata Ace Gold Diesel की एक्स-शोरूम कीमत 5.68 लाख रुपये है। इसमें ग्राहकों को 14.7 Kw की मैक्सिमम पावर और 45NM का पीक टॉर्क मिलती है।। इसमें 27.5 फीसदी की ग्रेडेबिलिटी मिलती है, जिसका मतलब यह है कि इसमें बेहतर भार वहन करने की क्षमता और उच्च ग्रेडिएंट पर बेहतर गतिशीलता मिलती है। इसमें 750 किलोग्राम का सर्टिफाइड भार वहन क्षमता वाला एक साधारण 2-सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो मजबूत लीफ स्प्रिंग सस्पेंशन के साथ आता है।

Tata Ace Gold Diesel+ को बेहतर BS6 तकनीक के साथ डिज़ाइन किया गया है ताकि ग्राहकों को बेहतर परफॉर्मेंस के साथ ज्यादा फायदा हो सके। Tata Ace Gold Diesel+ से ग्राहकों को क्या फायदा होगा डालते हैं इस पर एक नजर

अपटाइम: Ace Gold Diesel + में सरल और बेहतर तकनीक सड़क पर उच्च वाहन अपटाइम सुनिश्चित करती है। यह Tata Ace Gold Diesel+ की विश्वसनीयता के साथ ट्रिप और रेवेन्यू की संख्या को बढ़ाता है।

माइलेज: इसमें दी गई तकनीक से वाहन में ज्यादा फ्यूल इफिशिएंसी मिलती है। इसमें ग्राहकों को 22-23 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज मिलता है।

आय: Ace Gold Diesel+ की परिचालन विश्वसनीयता काफी अधिक होने के कारण ग्राहक अधिक ट्रिप चला सकते हैं। Ace Gold Diesel + में मिलने वाले ज्यादा माइलेज के साथ ग्राहकों को ज्यादा कमाई होती है।

Ace Gold Diesel + कई वैल्यू एडेड सेवाओं के साथ आता है, जानते हैं इनके बारे में:

● 3 साल/75000 किलोमीटर फ्रीडम प्लेटिनम AMC: फ्रीडम प्लैटिनम वार्षिक मैंनटेनेंस कॉन्ट्रैक्ट के तहत ग्राहकों को 3 साल या 75,000 किलोमीटर की एएमसी मिलती है, जो एएमसी अवधि तक हर 5,000 किलोमीटर पर इंजन ऑयल की मुफ्त जांच, टॉप-अप की अनुमति देता है। इसमें आपको ब्रेक फंक्शनिंग, फ्रंट और रियर ब्रेक पैड वियर, ब्रेक पेडल ट्रैवल और 5000 किलोमीटर पर एफर्ट मिलता है। यह सब सिर्फ 40 रुपये प्रति माह पर।

अपटाइम गारंटी: ग्राहकों के लिए प्रतिबद्ध रहते हुए, भारत में SCV सेगमेंट में पहली बार Tata Motors इस वैरिएंट के साथ गारंटीड अपटाइम लेकर आया है। यह ट्रक को 15,000 किलोमीटर या 6 महीने (जो भी कम हो) के लिए किसी भी ब्रेकडाउन से बिल्कुल मुक्त बनाता है। अगर ट्रक वादा पूरा करने में विफल रहता है तो आपको 1,000 प्रति ब्रेकडाउन रुपये के मुआवजे का आश्वासन दिया जाता है। ।

सर्विस गारंटी: आप किसी भी तरह की मरम्मत के लिए वर्कशॉप से 24 घंटे के भीतर वाहन वापस ले सकते हैं। इस दौरान – कोई बहिष्करण नहीं होगा। ऐसे में अगर ट्रक 24 घंटे से ज्यादा समय के लिए पहुंच से बाहर रहता है तो प्रति दिन 1000 रुपये का मुआवजा मिलेगा।

Tata Ace Gold Diesel+ लाखों भारतीय उद्यमियों की उम्मीदों को पूरा करने के लिए तैयार है, जिससे उन्हें कम परिचालन खर्च और अपनी कैटेगरी में सबसे ज्यादा कमाई करने का मौका मिलता है।

टाटा मोटर्स के दूसरे कॉमर्शियल वाहनों की तरह, यह संपूर्ण सेवा 2.0 पहल के तहत सुरक्षित है, जिसमें टाटा मोटर्स की टाटा अलर्ट, टाटा जिप्पी, टाटा कवच और टाटा समर्थ जैसी वैल्यू सर्विस एडेड सेवाओं का लाभ उठाया जा सकता है। इसके तहत ग्राहकों को तुरंत रिपेयर, कुशल सर्विसिंग, मुफ्त बीमा और चालक कल्याण जैसी सुविधाएं मिलती हैं।

Tata Ace Gold Diesel+ आपके व्यवसाय को वह ‘प्लस’ देगा, जिसके वह हकदार है, साथ ही वह आश्वासन और विश्वसनीयता जो केवल भारत के प्रमुख छोटे कॉमर्शियल वाहन के नाम के साथ आता है। नए Ace को कहीं भी कभी भी बुक करें। टाटा  मोटर्स के कॉमर्शियल वाहन सेल्स प्लेटफॉर्म पर जाएं।

(डिस्क्लेमर: Tata Ace पर आधारित यह लेख टाइम्स इंटरनेट की स्पॉटलाइट टीम की तरफ से लिखा गया है।)

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।