ताज़ा खबर
 

भारत में माल परिवहन के क्षेत्र में TATA ACE GOLD BS6 मिनी ट्रक ने लाई क्रांति

Tata Ace Gold पेट्रोल की कीमत 4.60 लाख रुपये से शुरू होती है, जबकि Tata Ace Gold सीएनजी की कीमत 5.61 लाख रुपये है।

नई दिल्ली | June 5, 2021 12:00 PM
टाटा की मिनी ट्रक की है लोकप्रियता

भारत में माल परिवहन के क्षेत्र में मिनी ट्रक को सबसे अच्छा माना जाता है। यही वजह है कि 2005 में देश में लॉन्च हुआ टाटा-एस (Tata Ace) मिनी ट्रक भारत के 23 लाख से ज्यादा उद्यमियों के लिए इस सेगमेंट में सबसे पसंदीदा वाहन साबित हुआ। इसने हर तरह की सड़कों और हर तरह के मौसम वाले इलाकों में माल परिवहन के क्षेत्र में क्रांति ला दिया है। खास बात है कि यह अपनी श्रेणी में नंबर-एक बना हुआ है। इसने नए व्यवसायों को सशक्त बनाया और रोजगार को बढ़ावा दिया है।

कितने वेरिएंट: टाटा-एस (Tata Ace) गोल्ड बीएस 6 के साथ अब डीजल, पेट्रोल और सीएनजी वेरिएंट में उपलब्ध है। अपने पहले के बीएस-4 मॉडल की तुलना में अधिक शक्तिशाली और तेज पिक-अप जैसी खूबियों की वजह से बीएस-6 मॉडल लोगों की पहली पसंद बना हुआ है। इसके अलावा इसका माइलेज और भार क्षमता भी काफी अधिक है। साथ ही रखरखाव की भी बहुत कम जरूरत पड़ती है। यह टिकाऊ और मजबूत वाहन होने से अधिक सुविधाजनक है। अपनी कैटेगरी में किसी दूसरे वाहन की तुलना में यह कम ईंधन खर्च में ज्यादा आमदनी कराने वाला वाहन है।

चाहे किराना, डेयरी, बोतल और पेय पदार्थ हो या गैस सिलेंडर या उपभोक्ता वस्तुओं की ढुलाई करना हो, टाटा-एस (Tata Ace) गोल्ड हर काम में सक्षम है। शहरों की भीड़भाड़ और लंबी दूरी की यात्राओं में इसे आपके विश्वसनीय साथी की तरह तैयार किया गया है। भारी ट्रैफिक और उबड़-खाबड़ सड़कों पर भी तेजी से मुड़ने में इसने अपनी कुशलता साबित की है। ड्राइविगं में आसान और आरामदायक सवारी इसकी दूसरी बड़ी खूबी है।

देश में सिंगल सबसे बड़े कॉमर्शियल वाहन ब्रांड के रूप में, टाटा-एस (Tata Ace) गोल्ड बीएस 6 अपनी अग्रणी विरासत पर खरा उतरा है। इसमें ब्रेक बूस्टर जैसी सुरक्षा खूबियां हैं, जो ब्रेकिंग के दौरान स्थिरता और हाई ग्राउंड क्लीयरेंस प्रदान करती हैं। एर्गोनॉमिक रूप से लगाई गईं स्टीयरिगं व्हील्स और एबीसी पडलै बेहतर ड्राइविगं के साथ-साथ आरामदायक महससू कराती हैं।

इसकी नई खासियत
-एस गोल्ड (Ace Gold) डीजल 20 एचपी (बीएस4 में 16 एचपी था) के साथ आता है। जबकि नया पेश एस गोल्ड (Ace Gold) पेट्रोल 30 एचपी के साथ आता है, और एस गोल्ड (Ace Gold) सीएनजी 26 एचपी (बीएस4 में 21 एचपी) के साथ आता है।

-सभी तीनों रूप मजबतू चेसिस और शानदार लीफ स्प्रिंग सस्पेंशन के साथ उच्च भार वहन करने की क्षमता प्रदान करते हैं, जो सभी इलाकों में सभी प्रकार के सामानों के कुशल परिवहन में उपयुक्त है।

-टाटा एस गोल्ड (Ace Gold) बीएस-6 अपनी श्रेणी के अन्य वाहनों की तुलना में बेहतर माइलेज देता है। साथ ही गियर शिफ्ट एडवाइजर और इको स्विच (केवल पेट्रोल वाहन में) जैसी सुविधाएं भी हैं।

एक परेशानी मुक्त वाहन Tata Ace Gold BS6 दो साल / 72,000 किमी की वारंटी के साथ लो मेंटेनेंस वाला वाहन है, जो प्रति दिन 100 किमी की दूरी तय करता है। इसके कम कीमत वाले स्पेयर पार्ट्स कहीं भी आसानी से मिल जाते हैं। भारत की सबसे बड़ी ऑटोमोटिव निर्माता टाटा मोटर्स के पास टाटा ऐस गोल्ड (Tata Ace Gold) को चौबीसों घंटे सपोर्ट देने वाला देश का सबसे बड़ा नेटवर्क है।

आसान वित्त विकल्प
भारत में देश का सबसे अधिक बिकने वाला मिनी ट्रक ब्रांड कम डाउन पेमेंट और कम ब्याज दरों के साथ कई आकर्षक उपभोक्ता ऑफ़र और वित्त योजनाओं के रूप में पेश किया गया है। टाटा ऐस गोल्ड (Tata Ace Gold) पेट्रोल की कीमत 4.60 लाख रुपये से शरूु होती है, जबकि टाटा ऐस गोल्ड (Tata Ace Gold) सीएनजी की कीमत 5.61 लाख रुपये और टाटा ऐस गोल्ड (Tata Ace Gold) डीजल की कीमत 5.48 लाख रुपये है।

देश भर में पहली बार उपयोग करने वालों और अनुभवी ट्रांसपोर्टरों के लिए पहली पसंद, भारत का नंबर 1 मिनी ट्रक, टाटा ऐस गोल्ड (Tata Ace Gold) अपने ग्राहकों के लिए 25000/माह शर्तों के साथ आय दिलाने का वादा करता है। अपनी नवीनतम पेशकश के साथ, टाटा ऐस गोल्ड (Tata Ace Gold) बीएस-6 रेंज ने एक बार फिर अपने “6 के वादे” को पूरा किया है। ये बेहतर माइलेज, उच्च शक्ति और पिक-अप, उन्नत भार क्षमता, उच्च आराम, आसान रखरखाव और उच्च आय हैं।

और अधिक जानकारी के लिए इस लिंक को फॉलो करें

Next Stories
1 मात्र 22 हजार की डाउन पेमेंट पर 1.5 लाख में खरीदें 32 kmpl माइलेज वाली Maruti WagonR, मिलेगी 7 दिन की मनी बैक गारंटी
2 मात्र 40 रुपये प्रतिदिन के खर्च पर खरीदें Bajaj की ये बाइक, मिलेगी 104 kmpl तक का माइलेज
3 मात्र 24 हजार की डाउन पेमेंट और 7 दिनों की मनी बैक गारंटी के साथ, 1.6 लाख में खरीदें Hyundai i10
यह पढ़ा क्या?
X