ताज़ा खबर
 

Tata Harrier से लेकर Nexon तक पर कंपनी दे रही है तगड़ा डिस्काउंट! देखें जून में कौन-सी गाड़ी खरीदने पर कितना होगा फायदा

Tata Nexon अपने सेगमेंट में सबसे लोकप्रिय सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी है। इसके साथ ही यह सेगमेंट की सबसे सुरक्षित कारों में से भी एक है।

Tata HarrierHarrier टाटा की एक मिड-साइज़ एसयूवी है,

Tata Car Discount: भारत में लॉकडाउन के बाद ब्रिकी में इजाफा करने के लिए कं​पनी से लेकर डीलरशिप तक अपने वाहनों पर भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही हैं। हाल ही में देश की दिग्गज कंपनी टाटा मोटर्स ने जून में अपने वाहनों पर मिलने वाले डिस्काउंट की घोषणा की है, जो 31 जून तक लागू होता है। आइए विस्तार से बताते हैं कि कौन-सी गाड़ी खरीदने पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Tata Tiago: टाटा मोटर्स की टियागो कंपनी की एक एंट्री लेवल हैचबैक कार है। बता दें, जून में इस कार पर कंपनी 45,000 रुपये तक का बेनिफिट्स दे रही है। यह कार वर्तमान में केवल पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है। इस इंजन के साथ मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स दोनों का विकल्प दिया गया है। इस कार को खरीदने पर आप 20,000 रुपये तक कैश डिस्काउंट और 20,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा कंपनी कोरोना फ्रंट लाइन वर्कस के लिए भी 5,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट दे रही है।

Tata Tigor: टियागो की तरह ही टिगोर कॉम्पैक्ट सेडान को भी इस साल की शुरुआत में अपडेट किया गया है। इसका मुकाबला अपने सेगमेंट में मारुति डिजायर, हुंडई ऑरा, होंडा अमेज़ जैसी कॉम्पैक्ट सेडान से होता है। यह भी केवल पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है जो मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स विकल्पों के साथ आता है। फिलहाल कंपनी इस कार पर जून में 45,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। जिसमें 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।

Tata Nexon: नेक्सॉन अपने सेगमेंट में सबसे लोकप्रिय सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी है। इसके साथ ही यह सेगमेंट की सबसे सुरक्षित कारों में से भी एक है। नेक्सॉन के फेसलिफ्ट वर्जन को इस साल लॉन्च किया गया था, जिसमें क्रूज़ कंट्रोल, इलेक्ट्रिक सनरूफ, रियर एसी वेंट्स और जैसे कई नए फीचर्स शामिल थे। बता दें, जून में इस कार पर कंपनी 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है।

Tata Harrier: यह टाटा की एक मिड-साइज़ एसयूवी है, जिसे हाल ही में अपडेट किया गया है, और यह अब मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध है। 2020 हैरियर वर्तमान में 35,000 रुपये के अधिकतम लाभ के साथ मौजूद है। जिसमें 30,000 रुपये का बोनस और 15,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट शामिल है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Maruti Swift भारत में हाइब्रिड अवतार के साथ होगी लॉन्च, पहले से होगी ज्यादा पावरफुल और मिलेगा 24kmpl तक का माइलेज !
2 Royal Enfield Classic 350 को भारतीय बाजार में जमकर खरीदते हैं लोग, देखें वो 3 बड़ी वजह जो लोगों को आती हैं खूब पसंद!
3 Honda City से लेकर MG Hector Plus तक भारत में अगले महीनें लॉन्च होंगी ये गाड़ियां! देखें आपके बजट में कौन-सी होगी फिट
ये पढ़ा क्या?
X