ताज़ा खबर
 

Tata Harrier से लेकर Nexon और Tigor तक पर जुलाई में मिल रहा है भारी डिस्काउंट, देखें कौन-सी कार आपके बजट में होगी फिट!

Tata Motors ने भारत में अपनी कॉम्पैक्ट सेडान Tigor को भी इस साल के शुरुआत में बीएस6 कंम्पलाइंट इंजन के साथ पेश किया था। BS6 टिगोर में 86hp की पावर के साथ 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है।

Tata Car Discountटाटा हैरियर कंपनी की फ्लैगशिप एसयूवी है।

Tata Car Discount: देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors अपनी गाड़ियों पर जुलाई के महीनें में भारी छूट की पेशकश कर रही है। बता दें, कंपनी द्वारा दिया जा रहा डिस्काउंट प्रीमियम हैचबैक अल्ट्रोज को छोड़कर सभी वाहनों पर लागू होता है। जिसमें कैश छूट, एक्सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट छूट और हेल्थ वकर्स के लिए विशेष छूट शामिल है। आइए विस्तार से बताते हैं कि आप कौन-सी कार खरीदने पर कितना बचत कर सकते हैं?

Tata Harrier: इस वर्ष के शुरुआत में टाटा मोटर्स ने BS6 कंम्पलाइंट हैरियर को लॉन्च किया था। जिसके पावर में बीएस4 मॉडल के मुकाबले 30hp तक की बढ़ोत्तरी की गई है। इस कार में 6-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स का विकल्प दिया गया है। भारतीय मार्केट में टाटा हैरियर का प्रतिद्वंद्वी मॉडल MG Hector है, जिस पर फिलहाल कंपनी 80,000 रुपये तक की छूट दे रही है।

Tata Tigor: टाटा मोटर्स ने भारत में अपनी कॉम्पैक्ट सेडान टिगोर को भी इस साल के शुरुआत में BS6 कंम्पलाइंट इंजन के साथ पेश किया था। BS6 Tigor में 86hp की पावर के साथ 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है। जो अब 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी ऑटो गियरबॉक्स विकल्प के साथ उपलब्ध है। यह कार भारत में मारुति सुजुकी डिजायर, हुंडई ऑरा और होंडा अमेज़ को टक्कर देती है। हालांकि यह साइज में इन गाड़ियों की तुलना में छोटी जरूर है। बता दें, इस महीने टिगोर को खरीदने पर आप 50,000 रुपये तक बचा सकते हैं।

Tata Tiago और Tata Nexon: टाटा मोटर्स भारत में हुंडई सैंट्रो, मारुति सुजुकी वैगनआर और डैटसन-गो को टक्कर देती है। इस कार में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है। अगर आप इस महीनें Tiago खरीदते हैं, तो इस पर आप 35,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी की सबसे सुरक्षित कार टाटा नेक्सॉन पर 10,000 रुपये तक के बे​नेफिट्स दिए जा रहे हैं। नेक्सॉन में 120hp की पावर से लैस BS6 पेट्रोल इंजन मिलता है। हालांकि यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि इस महीने नेक्सॉन के साथ कोई कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस उपलब्ध नहीं है। इस कार पर सिर्फ 10,000 रुपये तक की कॉरपोरेट छूट दी जा रही है। टाटा समूह की रेफरल योजना और COVID योद्धाओं के माध्यम से लिया जा सकता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अब खरीदें इस कंपनी का कोई भी वाहन, 3 म​हीनें तक सिर्फ 50% EMI का करना होगा भुगतान! जाने क्या आप उठा सकते हैं इस योजना का लाभ?
2 Maruti Suzuki की पहली इलेक्ट्रिक कार Wagon-R भारत में टेस्टिंग के दौरान आई नजर, सिंगल चार्ज में चलेगी 150km! जानें कब होगी लॉन्च
3 सुप्रीम कोर्ट ने बीएस4 वाहनों की बिक्री पर लिया बड़ा फैसला, अगर इस महीनें खरीदी है कार तो नहीं किया जाएगा RTO में रजिस्ट्रेशन! देखें पूरा मामला
ये पढ़ा क्या?
X