ताज़ा खबर
 

Tata Blackbird: कम कीमत में आ रही है सबसे दमदार कॉम्पैक्ट SUV! कंपनी ने जारी किया टीजर, Auto Expo में होगी पेश

Tata Blackbird को कंपनी ने उसी अल्फा प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है, जिस पर Altroz को तैयार किया गया था। ये कंपनी की तरफ से दूसरी गाड़ी होगी जिसमें इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया गया है।

Tata Blackbird Launch Date, Tata Blackbird price, Tata Blackbird features, Tata Blackbird Debut at Auto Expo, Auto Expo 2020, Tata's Upcoming SUV, Tata Blackbird Detail, Tata Blackbird Imageप्रतिकात्मक तस्वीर: Tata Blackbird कंपनी की दूसरी गाड़ी होगी, जिसे अल्फा प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है।

Tata Blackbird SUV: देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors इस बार के ऑटो एक्सपो में अपनी एक नई एसयूवी Tata Blackbird को लांच कर सकती है। कंपनी ने आज सोशल मीडिया पर एक एसयूवी का टीजर जारी किया है। हालांकि कंपनी ने इसके नाम को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन जानकारों का मानना है कि ये कंपनी की आने वाली SUV Tata Blackbird हो सकती है। इसके टीजर में एसयूवी का बहुत थोड़ा हिस्सा ही दिख रहा है। इस एसयूवी के कॉन्सेप्ट को Auto Expo में प्रदर्शित किया जाएगा।

हाल ही में कंपनी ने अपने एसयूवी लाइन अन में Nexon और Harrier को शामिल किया था। इन दोनों SUV की कीमत में खासा अंतर है, अब ऐसी खबर है कि कंपनी इसी गैप को भरने के लिए इन दोनों एसयूवी के बीच में एक नए मॉडल को लाना चाहती है। कंपनी अपनी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी Tata Blackbird को बिलकुल नए डिजाइन लैंग्वेज पर तैयार कर रही है। हालांकि ये एसयूवी का कोडनेम है, जिसकी चर्चा ऑटोमोबाइल बाजार में लंबे समय से हो रही है।

नई Tata Blackbird को कंपनी ने उसी अल्फा प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है, जिस पर Altroz को तैयार किया गया था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो ये भी खबर है कि टाटा मोटर्स ने चीनी कंपनी Chery के Tiggo 5X के तर्ज पर इस एसयूवी को तैयार किया है। हालांकि इस बारे में कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है। इस एसयूवी में कंपनी कई नए फीचर्स को शमिल कर सकती है।

क्या होगी कीमत: हालांकि बाजार में लांच होने से पहले नई Tata Blackbird के बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है। लेकिन जानकारों का मानना है कि कंपनी इस एसयूवी को 10 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में लांच कर सकती है। बहरहाल, कंपनी इस एसयूवी को ऑटो एक्सपो में पेश करने जा रही है। जिसके बाद इससे जुड़ी तमाम जानकारियों से पर्दा उठेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 2020 Hyundai Creta नए लुक और डिजाइन के साथ होगी पेश! कंपनी ने जारी किया स्केच, देगी Kia Seltos को टक्कर
2 Honda Activa 6G की डिलीवरी हुई शुरू, अत्याधुनिक तकनीक से लैस ये स्कूटर देता है 10 प्रतिशत ज्यादा माइलेज! जानें कीमत और फीचर्स
3 UNION BUDGET 2020: इलेक्ट्रॉनिक मैन्यूफैक्चरिंग की नई स्कीम से बढ़ेगा इलेक्ट्रिक वाहनों का प्रोडक्शन! एक्सपर्ट्स
यह पढ़ा क्या?
X