ताज़ा खबर
 

Tata Altroz का कौन-सा वैरिएंट खरीदना हो सकता है फायदे का सौदा, देखें कीमत के साथ फीचर्स की पूरी डिटेल

Tata Altroz XM पेट्रोल वैरिएंट की कीमत 6.15 लाख रुपये और डीजल वैरिएंट की कीमत 7.75 लाख रुपये रखी गई हैं। जिसमें पावर विंडोज, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल फोल्डिंग मिरर मिरर, 3.5 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ, रियर पार्किंग असिस्ट, ड्राइवर के फुटवेल के लिए एम्बिएंट लाइटिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं।

Tata Altroz ​​XE पेट्रोल वैरिएंट की कीमत 5.29 लाख रुपये और डीजल वैरिएंट की कीमत 6.99 लाख रुपये रखी गई है।

Tata Altroz Variant Details: देश की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स भारत ने बीते महीने भारत में Harrier और Nexon के फेसलिफ्ट मॉडल के साथ अपनी प्रीमियम हैचबैक कार Altroz और Nexon EV को लॉन्च किया है। जिसमें कंपनी ने अल्ट्रोज की शुरुआती कीमत महज 5.29 से लेकर 6.99 लाख रुपये तय की है।

Tata Altroz कई मायनो में कंपनी का एक खास प्रोडक्ट है, वहीं यह भारत की इकलौती हैचबैक कार है, जिसे NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग दी गई है। इस कार को कंपनी ने 5 ट्रिम XE, XM, XT, XZ और XZ(O) में लॉन्च किया है। आइए आपको बताते हैं कि अगर आप अल्ट्रोज को खरीदना चाहते हैं तो कौन से वैरिएंट के साथ आपको जाना चाहिए।

Tata Altroz ​​XE पेट्रोल वैरिएंट की कीमत 5.29 लाख रुपये और डीजल वैरिएंट की कीमत 6.99 लाख रुपये रखी गई है। इस वैरिएंट में सुरक्षा किट के साथ ABS विद EBD, ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, रियर पार्किंग सेंसर्स और सेंट्रल लॉकिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं। वहीं इसके मैनुअल वर्जन में दो ड्राइव मोड सिटी और इको का विकल्प भी दिया गया है। वहीं अगर आप इसका Rythm विकल्प पैक का विकल्प चुनते हैं, तो आपको इसमें 3.5-इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, चार स्पीकर और डुअल-टोन हॉर्न के साथ फोल्डेबल चाबी भी मिलेगी। जिसके लिए आपको 25,000 रुपये एक्स्ट्रा खर्च करने होंगे।

Tata Altroz XM पेट्रोल वैरिएंट की कीमत 6.15 लाख रुपये और डीजल वैरिएंट की कीमत 7.75 लाख रुपये रखी गई हैं। जिसमें पावर विंडोज, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल फोल्डिंग मिरर मिरर, 3.5 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ, रियर पार्किंग असिस्ट, ड्राइवर के फुटवेल के लिए एम्बिएंट लाइटिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसके साथ ही अगर आप इस वैरिएंट पर Rhythm पैक के लिए 39,000 रुपये एक्स्ट्रा खर्च करते हैं, तो आपको 7.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 4 स्पीकर और रिवर्स पार्क असिस्ट कैमरा भी मिलता है।

Tata Altroz XT के पेट्रोल वैरिएंट की कीमत 6.20 लाख रुपये और डीजल वैरिएंट की कीमत 8.44 लाख रुपये रखी गई है। जिसमें हरमन का एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो से लैस 7.0 इंच का फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, पुश बटन स्टार्ट, क्रूज़ कंट्रोल, रियर कैमरा डिस्प्ले, स्टार्ट-स्टॉप, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट और 7.0-इंच टीएफटी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलती है। इस वैरिएंट पर अगर आप Luxe पैक के लिए 39,000 रुपये एक्स्ट्रा खर्च करते हैं, तो आपको रियर सेंटर आर्मरेस्ट, ड्राइवर सीट हाईट एडज्स्ट कंट्रास्ट ब्लैक रूफ, लेदर रैपेड स्टीयरिंग और गियर लीवर, रियर फॉग लैंप और बॉडी कलर्ड विंग मिरर मिलते हैं।

Tata Altroz ​​XZ के पेट्रोल वैरिएंट की कीमत 7.44 लाख रुपये और डीजल वैरिएंट की कीमत 9.04 लाख रुपये रखी गई है। वहीं Tata Altroz ​​XZ (O) के पेट्रोल वर्जन की कीमत 7.69 लाख रुपये और डीजल वर्जन की कीमत 9.29 लाख रुपये रखी गई है। इन दोनों वैरिएंट्स में फीचर्स को जरूर जोड़ा गया है, लेकिन इसके बजाय आप अल्ट्रोज के मिड स्पेक के साथ जा सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Mahindra eKUV100: ये है देश की सबसे किफायती इलेक्ट्रिक SUV, सिंगल चार्ज में चलती है147km, 1 घंटे में हो जाती है चार्ज
2 BS6 Vs BS4: क्या आपकी गाड़ी अप्रैल के बाद हो जाएगी बेकार! जानें इस बड़े बदलाव से जुड़े सभी सवालों के जवाब
3 Renault Twingo ZE: रेनो ने पेश की फुली इलेक्ट्रिक कार, 250km की ड्राइविंग रेंज के साथ, महज एक घंटे में हो जाएगी चार्ज!