ताज़ा खबर
 

सिर्फ 4 हजार रुपये की किस्त पर घर ले आएं Tata Altroz कार, सेफ्टी में जानदार और लुक में है शानदार

इस कार को ड्राइव करने का भी अनुभव आपके लिए शानदार रहेगा। यदि आप स्पीड में इसे टर्न करते हैं तो भा कोई परेशानी नहीं होगा और कंट्रोल जस का तस बना रहेगा। इसकी वजह यह है कि यह कार कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल फीचर से लैस है।

tata altroz carसिर्फ 4,000 रुपये की किस्त में आप ला सकते हैं टाटा की Altroz कार

यदि आप इस सीजन में मीडियम बजट में हैचबैक कार घर लाना चाहते हैं तो फिर टाटा मोटर्स की Altroz कार शानदार विकल्प हो सकती है। ग्लोबल सेफ्टी स्टैंडर्ड में 5 स्टार रेटिंग हासिल कर चुकी इस कार को आप महज 4,111 रुपये प्रति माह की किस्त पर खरीद सकते हैं। इसकी शुरुआती कीमत 5.44 लाख रुपये (एक्सशोरूम प्राइस) है। फीचर्स की बात करें तो इस कार को आप लॉन्ग ड्राइव में भी खूब इस्तेमाल कर सकते हैं। यह गाड़ी ऐंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम से लैस है, जिसके चलते तेज स्पीड में ब्रेक के बाद भी पहियों की मूविंग पर रोक नहीं लगती। यह कार HarmanTM इन्फोटनमेंट सिस्टम से लैस है। टचस्क्रीन इंटरफेस, टॉप-नोच कनेक्टिविटी के साथ आपको इस पर शानदार अनुभव मिलेगा।

इस कार को ड्राइव करने का भी अनुभव आपके लिए शानदार रहेगा। यदि आप स्पीड में इसे टर्न करते हैं तो भा कोई परेशानी नहीं होगा और कंट्रोल जस का तस बना रहेगा। इसकी वजह यह है कि यह कार कॉर्नर स्टेबिलिटी कंट्रोल फीचर से लैस है। इस कार में डुअल फ्रंट एयरबैग्स की सुविधा दी गई है, जिसके चलते किसी भी हादसे में फ्रंट की दोनों सवारी को सुरक्षा मिल सकेगी। यदि आप पहली बार कार ले रहे हैं तो पार्किंग में लगाना अपने आप में कठिन अनुभव होता है, लेकिन Tata Altroz कार में ऐसा नहीं होगा। इसमें रियर पार्किंग कैमरा दिया गया है, जिससे आप आसानी से गाड़ी को बिना किसी झंझट के पार्क कर सकेंगे।

यदि आपके परिवार में छोटे बच्चे हैं तो उन्हें भी इस कार में सवारी का अच्छा अनुभव मिलेगा। इस कार में आप आसानी से चिल्ड्रन सीट इन्सटॉल कर सकते हैं। कई बार गाड़ी का कोई गेट लॉक नहीं होता और उस खतरे के साथ ही हम गाड़ी आगे बढ़ा देते हैं, लेकिन Tata Altroz कार में शानदार वॉइस अलर्ट फीचर्स दिए गए हैं।

मिलेगा वॉइस अलर्ट: ड्राइवर डोर खुलने, को-ड्राइवर डोर ओपन होने पर आपको वॉइस अलर्ट मिलेगा। इसके अलावा पीछे की तरफ के दोनों गेट या किसी एक के खुले रहने पर गाड़ी आपको अलर्ट करेगी। इसके अलावा डिग्गी खुली रहने या फिर ड्राइवर और को-ड्राइवर के द्वारा सीट बेल्ट न लगाए जाने पर भी आपको वॉइस अलर्ट मिलेगा।

जानें, क्या है इस कार की कीमत: Tata Altroz कीमत की बात करें तो इसके पेट्रोल और डीजल वैरिएंट में खासा अंतर है। इसका पेट्रोल वैरिएंट का बेस मॉ़डल 5,44,000 रुपये में उपलब्ध है और टॉप मॉडल का रेट 7,89,000 रुपये तक है। अब यदि डीजल वैरिएंट की बात करें तो यह आपको 6,99,000 रुपये से लेकर 9 लाख रुपये तक में मिल सकती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फ्रांसीसी कंपनी Renault ने 15 साल पहले भारत में की थी एंट्री, आज मार्केट शेयर में टॉप कंपनियों से मुकाबला
2 Hyundai की इलेक्ट्रिक कारों में आग के चलते ग्राहकों ने किया केस, जनरल मोटर्स ने भी वापस लीं 70,000 कारें
3 सिर्फ ₹3,555 की किस्त में मिल रही है Tata Tiago कार, लुक से लेकर इंटीरियर तक में है शानदार
ये पढ़ा क्या ?
X