ताज़ा खबर
 

टाटा ने लॉन्च किया Altroz का नया एडिशन, जानिए कीमत से लेकर फीचर्स तक की बात

टाटा मोटर्स ने कहा कि आई-टर्बो संस्करण को आईआरए-कनेक्टेड कार प्रौद्योगिकी के साथ पेश किया गया है। इसमें वॉयस प्रौद्योगिकी के साथ 27 कनेक्टेड फीचर्स हैं।

Tata Altroz, Tata Altroz BS6 Price, Tata carAltroz का आई-टर्बो पेट्रोल एडिशन पेश किया है। (Photo-company )

अगर नई कार खरीदने के लिए सोच रहे हैं तो आपके पास एक नया ऑप्शन है। ये ऑप्शन टाटा की कार Altroz का है।

दरअसल, टाटा मोटर्स ने अपनी प्रीमियम हैचबैक Altroz का आई-टर्बो पेट्रोल एडिशन पेश किया है। इस मॉडल के लिए शुरुआती कीमत मौजूदा पेट्रोल एडिशन से करीब 60,000 रुपये अधिक है। टाटा मोटर्स ने Altroz श्रृंखला में पेट्रोल और डीजल ईंधन विकल्प के तहत एक्सजेड प्लस संस्करण भी जोड़ा है। दिल्ली शोरूम में इसके पेट्रोल एडिशन की कीमत 8.26 लाख रुपये और डीजल एडिशन का दाम 9.46 लाख रुपये है।

टाटा मोटर्स ने बयान में कहा कि अल्ट्रोज आई-टर्बो का दाम Altroz रिवोट्रॉन पेट्रोल एडिशन से 60,000 रुपये अधिक है। अभी दिल्ली शोरूम में इसके पेट्रोल एडिशन का दाम 5.7 लाख से 8.86 लाख रुपये है।

टाटा मोटर्स ने कहा कि आई-टर्बो संस्करण को आईआरए-कनेक्टेड कार प्रौद्योगिकी के साथ पेश किया गया है। इसमें वॉयस प्रौद्योगिकी के साथ 27 कनेक्टेड फीचर्स हैं। इसके जरिये कार न केवल हिंदी और अंग्रेजी में बल्कि हिंग्लिश में भी कमांड को समझ सकती है। इस कार में 1.2 लीटर का टर्बोचार्ज्ड भारत चरण-छह पेट्रोल इंजन लगा है।

टाटा मोटर्स के अध्यक्ष यात्री वाहन कारोबार इकाई शैलेश चंद्रा ने कहा कि जनवरी 2020 में इसे पेश किए जाने के बाद से हैचबैक श्रेणी में कंपनी की बाजार हिस्सेदारी 5.4 प्रतिशत बढ़ी है।

Next Stories
1 बीते साल रहा मारुति Swift का दबदबा, सेफ्टी में कैसी है कार, जानिए कीमत से लेकर फीचर्स तक की बात
2 Tata motors ने 26,000 रुपये तक बढ़ाई कार की कीमतें, इन ग्राहकों को मिलेगी राहत
3 45 हजार रुपये के बजट में घर ले जाएं Mahindra Bolero, हर दिन खर्च करनी होगी इतनी रकम
चुनावी चैलेंज
X