ताज़ा खबर
 

Tata Altroz बनी ILP 2020 टूर्नामेंट की ऑफिशियल पार्टनर! इस विजेता को मिलेगी यह कार

Tata Altroz को कंपनी ने पिछले साल घरेलू बाजार में लांच किया था। बेहद ही आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस कार को ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग मिली है। इस साल IPL का टूर्नामेंट 19 सितंबर से शुरू होगा और इसके मैच संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाएगा।

Tata Altroz Official Car of IPL 2020, Tata Altroz Price, Tata Altroz Features, Tata Altroz Specification, Tata Altroz Detail, IPL 2020 Schedule, Indian Premier League 2020Tata Altroz देश की सबसे सुरक्षित प्रीमियम हैचबैक कार है।

देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने आज यह घोषणा की कि कंपनी की प्रीमियम हैचबैक कार Tata Altroz ड्रीम 11 इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2020 की ऑफिशियल पार्टनर होगी। इस साल IPL का टूर्नामेंट 19 सितंबर से शुरू होगा और इसके मैच संयुक्त अरब अमीरात के 3 शहरों, दुबई, अबूधाबी और शारजाह में कुल 50 दिनों तक खेले जाएंगे।

कंपनी ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के साथ लगातार तीसरे वर्ष साझेदारी जारी रखते हुए ऑल्ट्रोज़ को इस टूर्नामेंट की ऑफिशियल कार बनाया गया है। इससे पहले कंपनी की नेक्सन और हैरियर को क्रमश: 2018 में और 2019 में टूर्नामेंट की ऑफिशियल पार्टनर रह चुकी हैं। टाटा मोटर्स में पैसेंजर व्हीकल बिजनेस यूनिट (PVBU) – मार्केटिंग के हेड विवेक श्रीवास्तव ने इस साझेदारी पर कहा कि, इस फेस्टिव सीजन की शुरुआत हमारे लिए काफी अच्छी रही है। IPL भी देश भर के क्रिकेट फैंस के लिए किसी त्योहार से कम नहीं है।

उन्होनें किा कि, हम IPL में लगातार तीसरे साल वापसी के साथ बेहद उत्साहित हैं। इस बार हम टाटा ऑल्ट्रोज़ के साथ साझेदारी कर रहे हैं, जिसने हर क्षेत्र में गोल्ड स्टैंडर्ड तय किए हैं। भारत की सबसे सुरक्षित कार Altroz की तरह इस वर्ष IPL भी मौजूदा माहौल में खिलाड़ियों की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए सुरक्षित और सैनिटाइज्ड माहौल में खेला जाएगा।

बेस्ट स्ट्राइकर को मिलेगी कार: संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के तीन शहरों में आयोजित होने वाले पूरे टूर्नामेंट के दौरान ऑफिशियल पार्टनर के तौर पर टाटा मोटर्स Altroz का प्रदर्शन करेगा। कंपनी आईपीएल मैच में बेमिसाल Altroz सुपर स्ट्राइकर अवॉडर्स की मेजबानी करेगी। IPL टूर्नामेंट के मैचों में सबसे बेस्ट स्ट्राइक रेट रखने वाले खिलाड़ी को 1 लाख रुपये के इनाम के साथ लोकप्रिय Altroz सुपर स्ट्राइकर ट्रॉफी दी जाएगी। इसके अलावा आईपीएल टूर्नामेंट में सबसे शानदार स्ट्राइक रेट रखने वाले खिलाड़ी को Tata Altroz इनाम में दी जाएगी।

कैसी है यह कार: यह कार पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प के साथ कुल पांच वेरिएंट्स में उपलब्ध है। इसके पेट्रोल वर्जन में कंपनी ने 1.2-लीटर की क्षमता का इंजन प्रयोग किया है और डीजल वर्जन में 1.5 लीटर की क्षमता का इंजन प्रयोग किया है। इस कार में ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर्स, स्पीड अलर्ट सिस्टम, सीट बेल्ट रिमाइंडर और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंट्स जैसे बेसिक सेफ्टी फीचर्स स्टैंडर्ड दिए गए हैं। इसकी कीमत 5.44 लाख रुपये से लेकर 9.35 लाख रुपये के बीच है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Hero से लेकर Bajaj तक की सबसे सस्ती 3 बाइक्स! कीमत 55,000 रुपये से भी कम और देती है 85 का माइलेज
2 Maruti 800 से लेकर नई Swift तक, देश में जल्द आने वाली यह 3 छोटी कारें! फीचर्स होंगे दमदार और कीमत होगी इतनी
3 Royal Enfield की आने वाली बाइक Meteor 350 ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से होगी लैस, मिलेंगे यह खास फीचर्स! कीमत होगी इतनी
राशिफल
X